A.S.S. TECHNOLOGY
Recent

भूपेश बघेल सरकार के 2 साल पूरा होने पर कांग्रेसियों ने किसानों को गमछा भेंट कर सम्मान किया

A.S.S. TECHNOLOGY
A.S.S. TECHNOLOGY

दैनिक बालोद न्यूज/डोंगरगांव। ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के द्वारा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के निर्देशानुसार भूपेश बघेल सरकार के 2 साल पूरा होने पर धान खरीदी केंद्र सोनेसरार में आए सभी किसानों का गमछा भेंट कर सम्मान किया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि जिला किसान कांग्रेस के अध्यक्ष व जिला पंचायत सदस्य महेंद्र यादव थे। कार्यक्रम की अध्यक्षता ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष बलिराम साहू ने की। विशेष अतिथि के रुप में पूर्व जनपद उपाध्यक्ष किसान नेता मदन साहू पूर्व जनपद उपाध्यक्ष, पूर्व जनपद सदस्य जमुना बाई साहू, आरआर साहू राजेंद्र साहू ,सेवा सहकारी समिति खुर्सीपार के अध्यक्ष रामस्वरूप साहू थे ।


कार्यक्रम को संबोधित करते हुए महेंद्र यादव ने कहा

छत्तीसगढ़ में भूपेश बघेल सरकार ने किसानों से जो वादा किया था वह पूरा करके आज पूरे हिंदुस्तान में 25 सौ रूपया क्विंटल में धान खरीदने वाले पहला राज्य बना है, जिससे सभी छत्तीसगढ़वासियों को गर्व है । भूपेश बघेल सरकार ने अपने मात्र 2 साल में अपने किए 32 वायदों में से 24 वायदा पूरा कर चुके हैं। कार्यक्रम अध्यक्ष बलिराम साहू ने कहा केंद्र की भारतीय जनता पार्टी की सरकार किसानों के साथ न्याय नहीं कर रहे हैं, उन्होंने किसान विरोधी 3 बिल लाकर देश के किसानों को तोड़ने का काम कर रहे हैं ,प्रधानमंत्री मोदी पूंजी पतियों से इतना दबे हुए हैं की लगातार किसानों के द्वारा उस बिल के विरोध में आंदोलन के जाने के बाद भी उसे वापस लेने में दिक्कत हो रही है। जिसे देश समझ चुका है की मोदी पूजी पतियों के हाथ कितना दबा हुआ है ।

किसान नेता पूर्व जनपद उपाध्यक्ष मदन साहू ने कहा कि

किसानों के आंदोलन को समझने की बजाय मोदी सरकार कांग्रेस के ऊपर दोष मढने में लगा हुआ है। भूपेश बघेल सरकार ने अपने वायदे के मुताबिक 25 सौ रुपये क्विटंल देने की घोषणा की जिसे लगातार 5 साल तक देने का ऐलान किया है। जिसे भी भारतीय जनता पार्टी के लोग किसानों को गुमराह करने में लगे हुए थे। अब किसान समझ चुके हैं, छत्तीसगढ़ के किसान भूपेश बघेल के साथ है । कार्यक्रम को आरआर साहू, जमुना साहू ने भी संबोधित किया। इस अवसर पर वसीम खान, कृत लाल साहू, श्याम लाल साहू, माधव सिन्हा,लीला राम ठाकुर, माधव हिरवानी, गिरधारी साहू आदि सहित बडी संख्या में किसान सम्मलित थे।

A.S.S. TECHNOLOGY
dainikbalodnews

Recent Posts

केंद्र सरकार ने तीन प्रतिशत डीए आज फिर बढ़ाये, वहीं छत्तीसगढ़ के कर्मचारी फिर तीन प्रतिशत पीछे रहेंगे

दैनिक बालोद न्यूज।छत्तीसगढ़ में कर्मचारी एक बार फिर केंद्रीय कर्मचारियों से महंगाई भत्ता के मामले…

3 days ago

शरद पूर्णिमा में आज नि:शुल्क दवा युक्त खीर वितरण करेंगे नगर में

पिछले 20 वर्षों से इसी तरह शरद पूर्णिमा पर खीर वितरण कर रहे हैं दैनिक…

3 days ago

अंचल में 17 अक्टूबर से निकाली जायेगी माता देवालय दर्शन यात्रा

पौराणिक संस्कृति और मान्यताओं से लोगों को रूबरू कराने दैनिक बालोद न्यूज/ घनश्याम साव/ डोंगरगांव।प्राचीन…

3 days ago

प्रसिद्ध भजन गायिका शहनाज अख्तर आज इस नगर में सुमधुर भजनों की देगी प्रस्तुति

शरद पूर्णिमा के उत्सव पर रंगारंग आयोजन दैनिक बालोद न्यूज/घनश्याम साव/डोंगरगांव।भारत की प्रसिद्ध भजन गायिका…

3 days ago

बिग ब्रेकिंग न्यूज: कैबिनेट बैठक से पहले मुख्यमंत्री विष्णु देव ने साय ने कर्मचारियों के चार प्रतिशत डीए बढ़ाने की घोषणा

दैनिक बालोद न्यूज।मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने आज राज्य के कर्मचारियों को दीपावली का उपहार दिया…

3 days ago

प्लास्टिक रूपी रावण से निपटने के लिए दो पर्यावरण प्रेमियों ने स्वच्छता अभियान दैहान तरोद में चलाकर जागरुकता का संदेश दिया

सिर में प्लास्टिक की पन्नी हाथों में पानी बोतल व जागरूकता तख्ती लेकर संदेश दिया…

1 week ago
A.S.S. TECHNOLOGY