A.S.S. TECHNOLOGY
Recent

दीपावली मिलन एवं सम्मान कार्यक्रम के सहारे पार्टी कार्यकर्ताओं में किया गया ऊर्जा का संचार।

A.S.S. TECHNOLOGY
A.S.S. TECHNOLOGY

दैनिक बालोद न्यूज़/देवरीबंगला। नर्मदाधाम सुरसुली में ब्लॉक कांग्रेस कमेटी द्वारा दीपावली मिलन एवं कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन शनिवार को किया गया। आयोजित कार्यक्रम को संसदीय सचिव व विधायक कुंवर सिंह निषाद तथा जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष चंद्रपुर सुधाकर ने संबोधित किया। अपने संबोधन में संसदीय सचिव ने कहा कि कार्यकर्ता हमारे पार्टी की अनमोल पूंजी है। उन्हीं की मेहनत से आज हम यहां तक पहुंचे हैं। पिछले पन्द्रह सालों में कार्यकर्ताओं तथा किसानों के चेहरे पर वह रौनक नहीं देखने को मिली। जो इस समय दिखाई दे रही है। प्रदेश का किसान और युवा बेहतर की तलाश में आगे बढ़ रहा है। कोरोना काल के बाद भी प्रदेश मुखिया भूपेश बघेल की अगुवाई में प्रदेश का तेजी से विकास हुआ है। इस बार धान की अच्छी पैदावार हुई है। भूपेश सरकार ने कोचियों की नकेल कस दिया है। जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष व जिला पंचायत सदस्य चंद्रप्रभा सुधाकर ने कहा कि जब से प्रदेश में भूपेश की सरकार आयी है। तब से चारो तरफ विकास की गति में तेजी आयी है। प्रदेश के किसानों के चेहरे खिल गए है। कोचियों की सामत आ गयी है। देश में छत्तीसगढ़ ही इकलौता राज्य है जहां किसानों को 2500 एमएसपी पर धान खरीदा जा रहा है। किसानों के हितों को ध्यान में रखते हुए भूपेश सरकार ने केन्द्रीय कानून को दरकिनार करते हुए नया नियम को लाया है। अब कोई भी किसानों के हितों से खिलवाड़ नहीं कर सकता है। पिछले दो सालों से किसानों को 2500 रूपए में धान खरीदा जा रहा है। और प्रक्रिया आगे भी जारी रहेगी। सुधाकर ने कहा..हां कुछ लोग हैं..जिन्हें किसानों की खुशी बर्दास्त नहीं हो रही है। लेकिन ऐसे लोगों की परवाह कौन करता है। जनपद अध्यक्ष जागृत सोनकर ने कहा कि जब तक प्रदेश में कांग्रेस की सरकार है..तब तक किसानों की खुशियों को कोई छीन नहीं सकता है।


अपने संबोधन में दोनों नेताओं ने धान खरीदी केन्द्र की समितियों को चेतावनी भरे लहजे में कहा कि किसानों के साथ बदमाशी को बर्दास्त नहीं किया जाएगा। शिकायत के बाद कार्रवाई के समय कांटा खराब..वारदाना की कमी का बहाना नहीं चलेगा। कम तौल की शिकायत को हरगिज माफ नहीं किया जाएगा।


दीपावली मिलन समारोह एवं कार्यकर्ता सम्मेलन में जिला कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष कोदूराम दिल्लीवार, ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष जीवन कश्यप, जोन कमेटी के अध्यक्ष संजीव चौधरी, पिछड़ा वर्ग के अध्यक्ष केजूराम सोनबोईर, दुर्गा ठाकुर, सुमन सोनबोईर,शाती भट्ट, गिरीश चंद्राकर, भूषण मारकंडे, हरखाराम ठाकुर, झाड़ू राम देवांगन,ऐवनी साहू,खोमिन ढाले,ललित हिरवानी,टेमन देशमुख,फिरताराम, जगन्नाथ सारवा,डीपिका देशलहरे,ललिता भुआरय सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित थे। वरिष्ठ कार्यकर्ताओं का सम्मान शाल एवं श्रीफल से किया गया।
,

A.S.S. TECHNOLOGY
dainikbalodnews

Recent Posts

छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिला में पुलिस हिरासत में प्रशांत साहू के मौत होने के बाद कवर्धा एडिशनल एसपी सस्पेंड कर दिया है

गांववालों ने प्रशिक्षु आईपीएस द्वारा बंदी के साथ मारपीट की शिकायत की थी दैनिक बालोद…

15 hours ago

खस्ताहाल डोंगरगांव रोड पर जानलेवा गड्ढा, बड़े हादसे का इंतजार?लोनिवि का निकम्मापन आ रहा सामने पत्रकार दंपति हादसे का शिकार हुए

पीडब्ल्यूडी गहरी नींद में मरम्मत कार्य भी नहीं करा पा रहे है दैनिक बालोद न्यूज/घनश्याम…

6 days ago

मुख्यमंत्री विशेष सहायता योजना से योगेश साहू का हुआ नि:शुल्क किडनी ट्रांसप्लांट

दैनिक बालोद न्यूज/राजनांदगांव। मुख्यमंत्री विशेष सहायता योजना के तहत राजनांदगांव के ममता नगर निवासी योगेश…

1 week ago

नवविवाहिता ने दहेज प्रताड़ना से तंग आकर की थी आत्महत्या, पति और ससुर गिरफ्तार

दैनिक बालोद न्यूज/राजनांदगांव। डोंगरगांव थाना क्षेत्र में दहेज के लिए प्रताड़ित करने के कारण एक…

1 week ago

थाना सनौद पुलिस द्वारा 24 घंटे के भीतर 05 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार इलेक्ट्रानिक पैड चोरी का मामला

आरोपियों के कब्जे से चोरी गये मशरूका कीमती 90,000 रूपये को जप्त कर भेजी गई…

2 weeks ago
A.S.S. TECHNOLOGY