A.S.S. TECHNOLOGY
Recent

इस विकासखण्ड में मिले आठ कोरोना संक्रमित, एक की मौत, नपं के लेखापाल व दो विद्युत विभाग के कर्मचारी भी संक्रमित

A.S.S. TECHNOLOGY
A.S.S. TECHNOLOGY

डोंगरगांव। विकासखण्ड में जैसे – जैसे कोरोना टेस्ट की संख्या बढ़ते जा रही है, वैसे – वैसे संक्रमितों की संख्या भी बढ़ रही है। ब्लॉक में आज कुल 87 लोगों का रैपिड एन्टीजन टेस्ट हुआ, जिसमें कुल 8 लोग कोरोना संक्रमित निकले हैं। इनमें एक स्थानीय नगर पंचायत का लेखापाल है, तो दो विद्युत मंडल के कर्मचारी हैं। इसके अलावा नगर के ही अन्य 2, ग्राम खुज्जी, बुद्धुभरदा तथा किरगी (बनहरदी) के 1 – 1 निवासी हैं।
ब्लॉक में आज 24 लोगों का आरटीपीसीआर तथा 5 का ट्रूनॉट टेस्ट किया गया, जिसकी रिपोर्ट देर रात आने की संभावना है। स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी अनुसार आज सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र सहित प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र आसरा, तुमड़ीबोड़, बडग़ांव चारभांठा, अर्जुनी तथा मोबाईल टीम के माध्यम से विभिन्न लोगों तथा क्षेत्रों में लोगों का कोरोना टेस्ट किया गया। जिसमें एक बार फिर डोंगरगांव नगर के विभिन्न मुहल्लों के लोग पॉजीटिव मिले हैं।

वर्तमान में कोरोना हॉटस्पाट बने विद्युत विभाग के स्थानीय कार्यालय के दो और कर्मचारी कोरोना संक्रमित मिले हैं

जबकि बीते शुक्रवार को ग्रामीण क्षेत्र के एक जेई के संक्रमित मिलने के बाद रोज हो रहे टेस्ट में अभी तक विभाग के 6 कर्मचारी पॉजीटिव मिल चुके हैं। इसके कारण स्थानीय विद्युत मंडल के कार्यालय को कुछ दिनों के लिए बंद कर दिया गया है।
जानकारी के अनुसार नगर पंचायत के मुख्य लेखापाल भी आज कोरोना पॉजीटिव मिले हैं, जिससे नगर पंचायत में एक बार फिर हडक़ंप की स्थिति है और वहां का कामकाज बुरी तरह से प्रभावित होने की संभावना है। विदित हो कि कुछ दिनों पहले नगर पंचायत के सीएमओ के पॉजीटिव आने के बाद लगभग एक महिने तक नगर पंचायत में कामकाज प्रभावित हुआ था, जिसके बाद अब फिर से प्रमुख कर्मचारी के संक्रमित मिलने से जनप्रतिनिधियों सहित कर्मचारियों में भय और दहशत का माहौल है।
जानकारी के अनुसार आज वार्ड नं. 8, वार्ड नं. 11, वार्ड नं. 15 के एक – एक व्यक्ति भी संक्रमित मिले हैं। संक्रमितों को कोविड केयर सेन्टर में भर्ती किये जाने का कार्य किया जा रहा है।


रायपुर में इलाज करा रहे एक की मौत


नगर के एक और वरिष्ठ व्यवसायी की आज इलाज के दौरान रायपुर में मौत हो गई। नगर के बाजार एरिया निवासी ओमप्रकाश गुप्ता को कुछ दिनों पहले स्वास्थ्य खराब होने पर वीवाय हॉस्पीटल रायपुर में भर्ती किया गया था। जहां पर उन्हें प्लाज्मा थेरेपी भी दिया गया था, लेकिन आज वे जीवन से जंग हार गये।

A.S.S. TECHNOLOGY
dainikbalodnews

Recent Posts

केंद्र सरकार ने तीन प्रतिशत डीए आज फिर बढ़ाये, वहीं छत्तीसगढ़ के कर्मचारी फिर तीन प्रतिशत पीछे रहेंगे

दैनिक बालोद न्यूज।छत्तीसगढ़ में कर्मचारी एक बार फिर केंद्रीय कर्मचारियों से महंगाई भत्ता के मामले…

3 days ago

शरद पूर्णिमा में आज नि:शुल्क दवा युक्त खीर वितरण करेंगे नगर में

पिछले 20 वर्षों से इसी तरह शरद पूर्णिमा पर खीर वितरण कर रहे हैं दैनिक…

3 days ago

अंचल में 17 अक्टूबर से निकाली जायेगी माता देवालय दर्शन यात्रा

पौराणिक संस्कृति और मान्यताओं से लोगों को रूबरू कराने दैनिक बालोद न्यूज/ घनश्याम साव/ डोंगरगांव।प्राचीन…

3 days ago

प्रसिद्ध भजन गायिका शहनाज अख्तर आज इस नगर में सुमधुर भजनों की देगी प्रस्तुति

शरद पूर्णिमा के उत्सव पर रंगारंग आयोजन दैनिक बालोद न्यूज/घनश्याम साव/डोंगरगांव।भारत की प्रसिद्ध भजन गायिका…

3 days ago

बिग ब्रेकिंग न्यूज: कैबिनेट बैठक से पहले मुख्यमंत्री विष्णु देव ने साय ने कर्मचारियों के चार प्रतिशत डीए बढ़ाने की घोषणा

दैनिक बालोद न्यूज।मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने आज राज्य के कर्मचारियों को दीपावली का उपहार दिया…

3 days ago

प्लास्टिक रूपी रावण से निपटने के लिए दो पर्यावरण प्रेमियों ने स्वच्छता अभियान दैहान तरोद में चलाकर जागरुकता का संदेश दिया

सिर में प्लास्टिक की पन्नी हाथों में पानी बोतल व जागरूकता तख्ती लेकर संदेश दिया…

1 week ago
A.S.S. TECHNOLOGY