A.S.S. TECHNOLOGY
Recent

Exclusive- बॉयफ्रेंड निकला धोखेबाज-घर से भगाया, मंदिर में शादी रचाया फिर बीच में छोड़कर फरार, भटकी गर्लफ्रेंड पहुंची बालोद, पुलिस ने दिया यहां पनाह, पढ़िए पूरा मामला

A.S.S. TECHNOLOGY
A.S.S. TECHNOLOGY

दीपक यादव बालोदबीती रात को बालोद शहर के बस स्टैंड में प्रेम प्रसंग का एक अनूठा मामला सामने आया। इस मामले में बड़ी बात यह सामने आई कि एक लड़की को 16 साल का एक नाबालिक लड़का अपने चार दोस्तों के साथ भगा ले गया था। फिर मंदिर में शादी रचाया और बीच राह में छोड़ कर भाग गया। 23 साल की लड़की खुद को रायगढ़ जिले के सारंगढ़ की रहने वाली बता रही है और वह रायपुर में भटकी हुई थी। जो घर जाने के लिए धोखे से दूसरे बस में बैठ गई और बालोद पहुंच गई थी। बॉयफ्रेंड ने उसे धोखा दे दिया है। लड़की बस स्टैंड पहुंचने के बाद भटक रही थी जिस पर कुछ लोगों की नजर पड़ी और एक युवक ने नजदीक में ही स्थित आश्रय स्थल रैन बसेरा की प्रबंधक चित्रलेखा साहू को मामले की जानकारी दी। चित्रलेखा ने तत्काल जानकारी बालोद थाने व नगरपालिका के आजीविका मिशन के अफसरों को दी। लड़की बाहर से थी और कोरोना का खतरा भी था इसलिए सावधानी बरतते हुए उससे पुलिस प्रशासन ने पूछताछ की।

इस तरह से बताई युवती ने अपनी आपबीती

युवती ने पुलिस को बताया कि वह एक लड़के से प्यार करती है। उक्त लड़का व उनके तीन दोस्त, चारों उसे उनके घर से भगा ले गए और रायपुर पहुंचे थे। जहां उन दोस्तों के बीच ही उसने अपने प्रेमी से शादी की। फिर चारों कमरा बुक करवा कर आने की बात कहकर मंदिर के पास छोड़ कर चले गए और आए ही नहीं । बॉयफ्रेंड का नंबर अब बंद बता रहा है उसका बॉयफ्रेंड उसका एक मोबाइल भी मांग कर ले गया कि मेरे में बैलेंस नहीं है, इससे तुम्हें दूसरे मोबाइल पर फोन करूंगा। लड़की के पास एक और मोबाइल है लेकिन उसमें किसी का नंबर भी नहीं है। नया सिम भी लगा हुआ है। 2 से 3 घंटे तक लड़की अपने बॉयफ्रेंड का इंतजार करती रही कि लौटकर आएगा और मंदिर में शादी के साथ नई जिंदगी की शुरुआत करेंगे लेकिन वह आया ही। नहीं थक हार कर लड़की घर जाने के लिए रायपुर बस स्टैंड पहुंची लेकिन वह गलत बस में बैठ गई और रायपुर से बालोद दल्ली भानु की ओर निकल पड़ी फिर बालोद बस स्टैंड में उतरी। घर वालों का नंबर भी उसे याद नहीं है, ना जो मोबाइल उनके पास है उसमें भी किसी का नंबर नहीं है। सो वह भटक गई। अब घर नहीं जा पा रही है। टीआई प्रशांत पैकरा, जीएस ठाकुर सहित अन्य स्टाफ ने पूछताछ के बाद लड़की को आश्रय स्थल में ही एक अलग कमरे में पनाह दिया है। जिसे फिर अब परिजनों के पास पहुंचाने की व्यवस्था की जा रही है।

A.S.S. TECHNOLOGY
dainikbalodnews

Recent Posts

बालोद जिले में पुलिस अधीक्षक के द्वारा किया बड़ा सर्जरी 8 थानों के टीआई और 7 एसआई का हुआ तबादला देखे लिस्ट

दैनिक बालोद न्यूज/चंदन पटेल।जिले में कसावट लाने बालोद पुलिस अधीक्षक एस आर भगत ने 8…

4 hours ago

अस्पताल के कर्मचारियों के साथ हो रहे गाली गलौज व मारपीट को गंभीरता से लेते हुए थाना अर्जुन्दा पुलिस ने दिखाई सख्ती

थाना अर्जुन्दा पुलिस टीम द्वारा तत्परता दिखाकर रायपुर से खोज कर लाये आरोपियों को।आरोपी रितेश…

1 day ago

बलौदाबाजार पहुंचे विधायक कुंवर सिंह निषाद सरकार से हत्या की घटना में पीड़ित परिवार के लिए मांगा न्याय

दैनिक बालोद न्यूज।बीते दिनों जिला बलौदाबाजार कसडोल थाना अंतर्गत छरछेद ग्राम में अंधविश्वास और जादूटोना…

1 day ago

मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय की फर्जी फेसबुक आई.डी. बनाने वाले अंतर्राज्यीय आरोपी को रायपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार

दैनिक बालोद न्यूज/डेस्क।मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय के नाम एवं फोटो का दुरूपयोग कर फेसबुक में फर्जी…

1 day ago

छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिला में पुलिस हिरासत में प्रशांत साहू के मौत होने के बाद कवर्धा एडिशनल एसपी सस्पेंड कर दिया है

गांववालों ने प्रशिक्षु आईपीएस द्वारा बंदी के साथ मारपीट की शिकायत की थी दैनिक बालोद…

3 days ago
A.S.S. TECHNOLOGY