A.S.S. TECHNOLOGY
Recent

कोरोना की नजर बैंक प्रबंधकों पर ,पहले सेंट्रल बैंक, कोऑपरेटिव बैंक के बाद अब भारतीय स्टेट बैंक के मैनेजर भी संक्रमित मिले

A.S.S. TECHNOLOGY
A.S.S. TECHNOLOGY

बैंक के दो अन्य कर्मचारी तथा हरिओम नगर का एक स्टूडेंट भी आया पॉजीटिव

डोंगरगांव।

लगभग एक सप्ताह के अंतराल के बाद नगर में एक बार फिर कोरोना ने दस्तक दे दी है। पहले सेन्ट्रल बैंक फिर कोऑपरेटिव बैंक और अब भारतीय स्टेट बैंक के मैनेजर का कोरोना टेस्ट पॉजीटिव आया है। इसके बाद अनिश्चितकॉल के लिए बैंक को बंद रखने का नोटिस चस्पा कर दिया गया है। पता चला है कि भारतीय स्टेट बैंक के दो अन्य कर्मचारी भी कोरोना पॉजीटिव पाये गये हैं, वहीं हरिओम कॉलोनी निवसी एक स्टूडेंट का भी कोरोना टेस्ट पॉजीटिव आया हैं।
नगर में एक बार फिर कोरोना बम फूटा है। लगभग एक पखवाड़े तक सेफ जोन में माने जाने वाले नगर में एक साथ चार लोगों के संक्रमित पाये जाने से नगर में हडक़ंप की स्थिति हैं। नगर में सबसे अधिक आवाजाही तथा लेनदेन वाले बैंक भारतीय स्टेट बैंक के मैनेजर सहित दो कर्मचारी का कोरोना टेस्ट पॉजीटिव आया हैं। बताया जाता है कि बैंक मैनेजर मूलत: रायपुर निवासी हैं और यहां कामकाज के दिनों में बैंक के ऊपर स्थित आवास में रहते थे। यह भी पता चला है कि छुट्टी के दिनों में वह अपने मूल निवास स्थान रायपुर चले जाते थे।


अब बैंक मैनेजर कोरोना के हॉटस्पाट बने रायपुर से संक्रमित हुए हैं

या फिर नगर में किसी हितग्राही के माध्यम से उनतक संक्रमण पहुंचा है, यह जांच का विषय है। बैंक से मिली जानकारी अनुसार वर्तमान में बैंक मैनेजर रायपुर में हैं। वे विगत शुक्रवार को रायपुर गये थे, जहां से वे सोमवार तथा मंगलवार को भी बैंक नहीं नहीं पहुंचे। इसी प्रकार बैंक स्टॉफ के दो कर्मचारियों की भी रिपोर्ट पॉजीटिव आया हैं।
स्टेट बैंक अनिश्चितकाल के लिए बंद
स्थानीय भारतीय स्टेट बैंक के बैंक मैनेजर सहित दो अन्य कर्मचारियों के कोरोना पॉजीटिव पाये जाने के बाद आज सुबह बैंक को अनिश्चतकॉल के लिए बंद कर दिया गया। इस बात की सूचना आज बैंक प्रारंभ होने से मात्र चंद मिनट पहले चस्पा की गई। इसके कारण बैंकिंग कार्य से पहुंचने वाले हितग्राहियों को परेशानियों का सामना करना पड़ा और दूरदराज से आने वाले अनेक ग्राहकों को बैरंग वापस लौटना पड़ा।


नगर के सर्वाधिक कामकाज तथा लेनदेन वाले बैंक के अनिश्चितकाल के लिए बंद

बैंक होने से रोज इस बैंक के माध्यम से ट्रांजेक्शन करने वाले लोग आज परेशान रहे। वहीं अब बैंक कितने दिनों बाद खुलेगा, इसको लेकर भी लोगों में संशय की स्थिति रही।
स्टेट बैंक के सभी कर्मचारियों का हुआ कोरोना टेस्ट
एक साथ तीन कर्मचारियों के कोरोना पॉजीटिव पाये जाने के बाद आज स्थानीय भारतीय स्टेट बैंक के सभी कर्मचारियों का बारी – बारी से सेम्पल लिया गया है। इस संबंध में जानकारी मिली है कि सभी कर्मचारियों को आज स्थानीय सरकारी अस्पताल बुलाया गया था, जहां उनका सेम्पल लेकर जांच हेतु लैब भेजा गया हैं।
वैसे अपने ही बैंक के स्टॉफ के कर्मचारियों का टेस्ट पॉजीटिव आने के बाद अन्य स्टॉफ के लोगों में भी भय और दहशत की स्थिति हैं।


कोरबा से आया एक स्टूडेण्ट भी संक्रमित


स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के अनुसार पिछले 21 अगस्त को कोरबा से हरिओम नगर आये एक स्टूडेंट की रिपोर्ट भी पॉजीटिव आई है। जानकारी के अनुसार वह युवक कोरबा में रहकर ही पढ़ाई करता है और पिछले दिनों ही घर लौटा है। इन सभी कोरोना संक्रमित व्यक्तियों को कोविड हॉस्पीटल में शिफ्ट किये जाने की तैयारी की गई है।
हॉस्टल को बनाया जायेगा कोविड हॉस्पीटल
जिले भर में कोरोना के लगातार बढ़ते मामलों के कारण अब राजनांदगांव स्थित कोविड हॉस्पीटल में मरीजों के लिए जगह नहीं है। इसके कारण अब प्रशासन तथा स्वास्थ्य विभाग द्वारा नगर के चौकी रोड स्थित बालक पोस्ट मैट्रिक अनुसूचित जाति जनजाति हॉस्टल को हास्पीटल तथा क्वांरटाईन सेन्टर बनाये जाने की तैयारी हैं।

A.S.S. TECHNOLOGY
dainikbalodnews

Recent Posts

केंद्र सरकार ने तीन प्रतिशत डीए आज फिर बढ़ाये, वहीं छत्तीसगढ़ के कर्मचारी फिर तीन प्रतिशत पीछे रहेंगे

दैनिक बालोद न्यूज।छत्तीसगढ़ में कर्मचारी एक बार फिर केंद्रीय कर्मचारियों से महंगाई भत्ता के मामले…

2 days ago

शरद पूर्णिमा में आज नि:शुल्क दवा युक्त खीर वितरण करेंगे नगर में

पिछले 20 वर्षों से इसी तरह शरद पूर्णिमा पर खीर वितरण कर रहे हैं दैनिक…

2 days ago

अंचल में 17 अक्टूबर से निकाली जायेगी माता देवालय दर्शन यात्रा

पौराणिक संस्कृति और मान्यताओं से लोगों को रूबरू कराने दैनिक बालोद न्यूज/ घनश्याम साव/ डोंगरगांव।प्राचीन…

2 days ago

प्रसिद्ध भजन गायिका शहनाज अख्तर आज इस नगर में सुमधुर भजनों की देगी प्रस्तुति

शरद पूर्णिमा के उत्सव पर रंगारंग आयोजन दैनिक बालोद न्यूज/घनश्याम साव/डोंगरगांव।भारत की प्रसिद्ध भजन गायिका…

2 days ago

बिग ब्रेकिंग न्यूज: कैबिनेट बैठक से पहले मुख्यमंत्री विष्णु देव ने साय ने कर्मचारियों के चार प्रतिशत डीए बढ़ाने की घोषणा

दैनिक बालोद न्यूज।मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने आज राज्य के कर्मचारियों को दीपावली का उपहार दिया…

2 days ago

प्लास्टिक रूपी रावण से निपटने के लिए दो पर्यावरण प्रेमियों ने स्वच्छता अभियान दैहान तरोद में चलाकर जागरुकता का संदेश दिया

सिर में प्लास्टिक की पन्नी हाथों में पानी बोतल व जागरूकता तख्ती लेकर संदेश दिया…

6 days ago
A.S.S. TECHNOLOGY