A.S.S. TECHNOLOGY
Recent

रेडीमेड कपड़ा दुकान से 65 हजार के कपड़ा चोरी करने वाले पकड़ाये

A.S.S. TECHNOLOGY
A.S.S. TECHNOLOGY


सीसीटीव्ही की मदद से पहचाने गये चोर ,तीन आरोपियों सहित एक नाबालिग गिरफ्तार

डोंगरगांव। नगर से लगभग डेढ़ किलोमीटर की दूरी पर सडक़ किनारे श्रीराम सेल से लगभग 65 हजार रू. के रेडीमेड कपड़ों की चोरी करने वाले चोर पुलिस के हत्थे चढ़े हैं। उक्त चोरी को एक नाबालिग सहित 4 लोगों ने अंजाम दिया था। उनके पास से 50 हजार रू. के रेडीमेड कपड़े बरामद किये गये हैं।
पुलिस से मिली जानकारी अनुसार डोंगरगांव – चौकी मुख्य मार्ग पर मोहन पोहा उद्योग के समीप नगर के कुछ युवाओं द्वारा खोली गई श्रीराम रेडीमेड सेल से 18 अगस्त की अर्धरात्रि को साढ़े बारह से ढाई बजे के बीच अज्ञात चोरों द्वारा लगभग 65 हजार रू. के रेडीमेड कपड़े, गल्ले में रखे 1600 रू. तथा एक वीवो कंपनी के मोबाईल को पार कर दिया गया था। जिसकी रिपोर्ट 19 अगस्त को श्रीराम सेल के मालिक रामाधार भार्गव ने पुलिस में दर्ज करवाई थी। जिसके बाद प्रकरण की गंभीरता को देखते हुए थाना प्रभारी केपी मरकाम द्वारा पुलिस अधीक्षक डी0 श्रवण, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गोरखनाथ बघेल, पुलिस अनुविभागीय अधिकारी घनश्याम कामड़े के दिशा निर्देशन में आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी के लिये दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज तथा मोबाईल टॉवर डम्प कर आरोपियों की पतासाजी की जा रही थी। सीसीटीवी कैमरे में मिले फुटेज तथा गोपनीय सूत्रों से मिली जानकारी के आधार पर कुछ संदेहियों की घेराबंदी की गई, जो पुलिस से छिपते – छिपाते भागने की फिराक में थे।

संदेह के आधार पर पुछताछ करने पर आरोपी पकड़ाए


संदेह के आधार पर पुलिस द्वारा जब नगर के सिनेमा लाईन निवासी उमेश राजपूत पिता जितेन्द्र राजपूत (20 वर्ष), बोधीटोला निवासी अभिषेक रामटेके पिता दिनेश रामटेके (19 वर्ष), ग्राम दर्री निवासी रोहन राजपूत पिता नोहर राजपूत (18 वर्ष) तथा एक नाबालिग को पकड़ कर पूछताछ की गई तो उन्होनें अपना जुर्म स्वीकार कर लिया। साथ ही उनकी निशानदेही पर लगभग 50 हजार रू. के सेल से चुराये गये जीन्स, टीशर्ट, लोवर,चड्डा आदि भी बरामद किया गया। पुलिस ने इस मामले में तीनों आरोपियो तथा विधि से संघर्षरत एक बालक को भारतीय दंड संहिता की धारा 380, 457 के तहत् गिरफ्तार कर ज्यूडिशियल रिमांड पर भेजा गया है। आरोपियों को पकडऩे में थाना प्रभारी निरीक्षक केपी मरकाम, सहा. उपनिरीक्षक गोवर्धन देशमुख, प्रधान आरक्षक जयकुमार सोनवानी, आरक्षक योगेश साहू, चोवा यादव, धर्मेन्द्र सिंह, राणा प्रसन्न का योगदान सराहनीय रहा।

A.S.S. TECHNOLOGY
dainikbalodnews

Recent Posts

केंद्र सरकार ने तीन प्रतिशत डीए आज फिर बढ़ाये, वहीं छत्तीसगढ़ के कर्मचारी फिर तीन प्रतिशत पीछे रहेंगे

दैनिक बालोद न्यूज।छत्तीसगढ़ में कर्मचारी एक बार फिर केंद्रीय कर्मचारियों से महंगाई भत्ता के मामले…

3 days ago

शरद पूर्णिमा में आज नि:शुल्क दवा युक्त खीर वितरण करेंगे नगर में

पिछले 20 वर्षों से इसी तरह शरद पूर्णिमा पर खीर वितरण कर रहे हैं दैनिक…

3 days ago

अंचल में 17 अक्टूबर से निकाली जायेगी माता देवालय दर्शन यात्रा

पौराणिक संस्कृति और मान्यताओं से लोगों को रूबरू कराने दैनिक बालोद न्यूज/ घनश्याम साव/ डोंगरगांव।प्राचीन…

3 days ago

प्रसिद्ध भजन गायिका शहनाज अख्तर आज इस नगर में सुमधुर भजनों की देगी प्रस्तुति

शरद पूर्णिमा के उत्सव पर रंगारंग आयोजन दैनिक बालोद न्यूज/घनश्याम साव/डोंगरगांव।भारत की प्रसिद्ध भजन गायिका…

3 days ago

बिग ब्रेकिंग न्यूज: कैबिनेट बैठक से पहले मुख्यमंत्री विष्णु देव ने साय ने कर्मचारियों के चार प्रतिशत डीए बढ़ाने की घोषणा

दैनिक बालोद न्यूज।मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने आज राज्य के कर्मचारियों को दीपावली का उपहार दिया…

3 days ago

प्लास्टिक रूपी रावण से निपटने के लिए दो पर्यावरण प्रेमियों ने स्वच्छता अभियान दैहान तरोद में चलाकर जागरुकता का संदेश दिया

सिर में प्लास्टिक की पन्नी हाथों में पानी बोतल व जागरूकता तख्ती लेकर संदेश दिया…

1 week ago
A.S.S. TECHNOLOGY