A.S.S. TECHNOLOGY

Big ब्रेकिंग न्यूज़- घिनौना काम- शराब के नशे में भाई बना हैवान, चचेरी बहन को ही बना दिया हवस का शिकार, पुलिस ने किया गिरफ्तार, बालोद जिले का मामला

A.S.S. TECHNOLOGY
A.S.S. TECHNOLOGY

बालोद। एक तरफ जहां पूरा देश रक्षाबंधन मनाने की तैयारी कर रहा है। 2 दिन बाद भाई-बहन के पवित्र रिश्ते का पर्व आने वाला है तो वही इस पवित्र पर्व पर अर्जुन्दा थाना क्षेत्र के एक गांव में दुष्कर्म का एक बड़ा मामला सामने आया है। इस घटना में सबसे घिनौनी बात यह है कि एक भाई ने अपनी चचेरी बहन को ही अपनी हवस का शिकार बना दिया। शराब के नशे में एक भाई अपने चाचा की लड़की को ही भूल गया कि वह उसकी एक बहन है। नशे में चूर उस भाई ने अपनी बहन के साथ ऐसी हरकत कर डाली जिसकी कल्पना कभी किसी ने नहीं की थी।

मार्मिक बात यह है कि जिस लड़की के साथ यह घटना हुई है वह मूकबधिर यानी वह बोल नहीं पाती। घटना बुधवार को दोपहर 3 बजे की है। उस वक्त 20 साल की पीड़िता घर पर अकेली थी। तभी एक 22 साल का आरोपी भाई घर आया। शराब के नशे में चूर था। घर में अपनी चचेरी बहन को देखकर उसकी नियत खराब हो गई और उसके साथ जोर जबरदस्ती करते हुए रेप कर बैठा। बाद में जब देर शाम को घर आए तो उन्होंने इशारे में पूरी घटना के बारे में बतलाया पहले तो परिजन आपस में समझाइश भी दे रहे थे।

ग्रामीणों को भी बुलाया गया लेकिन मामला गंभीर होने के कारण बात थाने तक पहुंच गई। देर रात को परिजन थाने पहुंचकर आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट लिखवाई। जिसमें पुलिस ने आरोपी को गुरुवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। टीआई अरुण नेताम ने “दैनिक बालोद न्यूज़” को बताया कि पीड़िता के बड़े पापा के लड़के ने उसके साथ घिनौना काम किया। बयान देने के लिए राजनांदगांव से मूकबधिर की भाषा समझने वाले विशेषज्ञ को भी बुलाया गया था। इशारों में सारी बातें बताई। इस आधार पर आरोपी के खिलाफ धारा 376 का केस दर्ज कर जेल भेजा गया।

A.S.S. TECHNOLOGY
dainikbalodnews

Recent Posts

छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिला में पुलिस हिरासत में प्रशांत साहू के मौत होने के बाद कवर्धा एडिशनल एसपी सस्पेंड कर दिया है

गांववालों ने प्रशिक्षु आईपीएस द्वारा बंदी के साथ मारपीट की शिकायत की थी दैनिक बालोद…

15 hours ago

खस्ताहाल डोंगरगांव रोड पर जानलेवा गड्ढा, बड़े हादसे का इंतजार?लोनिवि का निकम्मापन आ रहा सामने पत्रकार दंपति हादसे का शिकार हुए

पीडब्ल्यूडी गहरी नींद में मरम्मत कार्य भी नहीं करा पा रहे है दैनिक बालोद न्यूज/घनश्याम…

6 days ago

मुख्यमंत्री विशेष सहायता योजना से योगेश साहू का हुआ नि:शुल्क किडनी ट्रांसप्लांट

दैनिक बालोद न्यूज/राजनांदगांव। मुख्यमंत्री विशेष सहायता योजना के तहत राजनांदगांव के ममता नगर निवासी योगेश…

1 week ago

नवविवाहिता ने दहेज प्रताड़ना से तंग आकर की थी आत्महत्या, पति और ससुर गिरफ्तार

दैनिक बालोद न्यूज/राजनांदगांव। डोंगरगांव थाना क्षेत्र में दहेज के लिए प्रताड़ित करने के कारण एक…

1 week ago

थाना सनौद पुलिस द्वारा 24 घंटे के भीतर 05 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार इलेक्ट्रानिक पैड चोरी का मामला

आरोपियों के कब्जे से चोरी गये मशरूका कीमती 90,000 रूपये को जप्त कर भेजी गई…

2 weeks ago
A.S.S. TECHNOLOGY