A.S.S. TECHNOLOGY
Recent

बिजली आफिस का ग्रामीणो ने किया घेराव,अर्जुनी में 4 दिनो से बिजली बंद ,आंधी तूफान तेज हवा में चार विद्युत पोल गिरा,बार-बार बिजली कटौती से नाराज ग्रामीण

A.S.S. TECHNOLOGY
A.S.S. TECHNOLOGY

मुख्यालय ने नही रहते अधिकारी कर्मचारी,बिजली विभाग में स्टाप की कमी ,एक सप्ताह बाद होगी चक्काजाम

दैनिक बालोद न्यूज/घनश्याम साव/डोंगरगांव।अचानक तेज हवा आंधी तूफान से ग्राम अर्जुनी के बड़े तालाब के पास विशाल पीपल वृक्ष बिजली खंभे में गिर जाने से चार बिजली खंभे पोल सहित धराशाही हो जाने पिछले चार दिनों से गांव पूरी तरह से बिजली बंद रहा एक ओर भीषण गर्मी के बीच अर्जुनी क्षेत्र मे लोगो को बिजली कम्पनी परेशान कर रही है। क्षेत्र मे बिजली के खंभे के गिर जाने से विघुत सप्लाई चार पांच दिनो से बंद है। मैन्टेनेस के नाम पर कभी भी पुर्व सुचना के बिना ही बिजली आपूर्ती बंद की जा रही है अर्जुनी विघुत उपकेन्द्र 33/11केवी मे शुक्रवार को बिजली कम्पनी की मनमानी के चलते नाराज ग्रामीणो ने बिजली आफिस का घेराव कर दिया। भीषण गर्मी मे बिजली कम्पनी द्वारा की जा रही मनमानी के विरोध मे अर्जुनी क्षेत्र के ग्रामीणो ने घेराव कर चक्काजाम करने की चेतावनी दी है।

बार-बार बिजली कटौती से उपभोक्ता परेशान

अर्जुनी विघुत केंद्र मे क्षेत्र के लोगो को बिजली की बार बार कटौती से हलाकान होना पड रहा है।
क्षेत्र के अंतर्गत 33 गांवो के लोगो को अर्जुनी विघुत मण्डल के रवैये से परेशान होना पड रहा है बिजली कम्पनी कार्यालय मे स्टाफ की कमी बताकर अपना पल्ला झाड रहे है। ग्रामीणो की भीड को देखते हुए विघुत मण्डल के अधिकारी द्वारा शीघ्र ही विघुत सप्लाई निरंतर करने की बात कही जा रही है।


मुख्यालय मे नही रहते अधिकारी कर्मचारी


अर्जुनी विघुत उपकेन्द्र के जे ई कनिष्ठ अभियन्ता से लेकर लाईन मैन मुख्यालय मे नही रहते है। रोज राजनांदगांव से आना जाना रहने से समय पर कोई भी काम नही होता बिजली विभाग हमेशा में स्टाफ की भारी कमी बताई जा रही है। जेई पूजा चंद्राकर राजनांदगांव से अपडाऊन करती है वही रामपुर क्षेत्र के लाईन मैन माण्डले भी अपना मुख्यालय के बजाय राजनांदगांव मे निवास करते है। इसमे पुरे क्षेत्र के बिजली उपभोक्ताओ को परेशानी का सामना करना पडता है। कामकाज को लेकर उपभोक्ताओ को अधिकारी कर्मचारीयो का बार बार चक्कर काटना पडता है। विघुत व्यवस्था शीघ्र नही सुधरी नहीं तो एक सप्ताह बाद ग्रामीणो ने चक्काजाम कर उग्र आन्दोलन की चेतावनी दी है। शुक्रवार को विघुत मण्डल के घेराव मे प्रमुख रूप से सरपंच द्रोपती साहू,पूर्व जनपद सदस्य दिनेश साहू, ग्राम प्रमुख हिरेन्द्र सोनकर,रामकुमार वैष्णव,पूर्व सरपंच जीवराखन धनकर, देवेन्द्र साहू , केशव सोनकर, कमलेश सोनकर ,दोलत साहू सहित बड़ी संख्या में ग्रामवासी उपस्थित थे।

A.S.S. TECHNOLOGY
Dainik Balod

Recent Posts

छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिला में पुलिस हिरासत में प्रशांत साहू के मौत होने के बाद कवर्धा एडिशनल एसपी सस्पेंड कर दिया है

गांववालों ने प्रशिक्षु आईपीएस द्वारा बंदी के साथ मारपीट की शिकायत की थी दैनिक बालोद…

10 hours ago

खस्ताहाल डोंगरगांव रोड पर जानलेवा गड्ढा, बड़े हादसे का इंतजार?लोनिवि का निकम्मापन आ रहा सामने पत्रकार दंपति हादसे का शिकार हुए

पीडब्ल्यूडी गहरी नींद में मरम्मत कार्य भी नहीं करा पा रहे है दैनिक बालोद न्यूज/घनश्याम…

6 days ago

मुख्यमंत्री विशेष सहायता योजना से योगेश साहू का हुआ नि:शुल्क किडनी ट्रांसप्लांट

दैनिक बालोद न्यूज/राजनांदगांव। मुख्यमंत्री विशेष सहायता योजना के तहत राजनांदगांव के ममता नगर निवासी योगेश…

1 week ago

नवविवाहिता ने दहेज प्रताड़ना से तंग आकर की थी आत्महत्या, पति और ससुर गिरफ्तार

दैनिक बालोद न्यूज/राजनांदगांव। डोंगरगांव थाना क्षेत्र में दहेज के लिए प्रताड़ित करने के कारण एक…

1 week ago

थाना सनौद पुलिस द्वारा 24 घंटे के भीतर 05 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार इलेक्ट्रानिक पैड चोरी का मामला

आरोपियों के कब्जे से चोरी गये मशरूका कीमती 90,000 रूपये को जप्त कर भेजी गई…

2 weeks ago
A.S.S. TECHNOLOGY