A.S.S. TECHNOLOGY
Recent

चाय पे चर्चा में नागरिकों से कहा आलू के रेट कम करने के लिए प्रधानमंत्री नहीं बने हैं नरेन्द्र मोदी-विजय शर्मा डिप्टी सीएम

A.S.S. TECHNOLOGY
A.S.S. TECHNOLOGY

लोकसभा चुनाव का पारा बढ़ते कदम की ओर है और सभी पार्टियां जीत के लिए दमखम लगा रहे हैं

दैनिक बालोद न्यूज/घनश्याम साव/डोंगरगांव।आसन्न लोकसभा चुनाव में अबकी बार 400 पार और फिर एक बार मोदी सरकार के नारे को चरितार्थ करने तथा भाजपा प्रत्याशी संतोष पाण्डेय की जीत सुनिश्चित करने के उद्देश्य से भाजपा द्वारा पूरे लोकसभा क्षेत्र में चाय पर चर्चा कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है। इसके माध्यम से प्रदेश सरकार के मंत्रिमंडल के सदस्य व वरिष्ठ भाजपा नेता आम जनता से रूबरू हो रहे हैं और उन्हें भाजपा की रीति नीति से अवगत कराते हुए भाजपा के पक्ष में मतदान करने हेतु प्रोत्साहित कर रहे हैं।
इसी तारतम्य में शुक्रवार की शाम मंडल भाजपा द्वारा देर शाम स्थानीय पुराना बस स्टैण्ड में चाय पर चर्चा कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इसमें बड़ी संख्या में स्थानीय नागरिक, व्यापारी, रिटायर्ड कर्मचारी, डॉक्टर, अधिवक्ता सहित अन्य वर्ग के तथा मीडियाकर्मियों ने भागीदारी निभाई। इस दौरान डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने बहुत ही बेबाकी से आमजनों के चुनिंदा सवालों के जवाब दिये तथा जिज्ञासाओं को शांत किया। श्री शर्मा ने कहा कि आज विपक्षी पार्टियां बढ़ती महंगाई को लेकर हो हल्ला मचाते रहती है, लेकिन सब जानते हैं कि पूरे देश ने नरेन्द्र मोदी को आलू के रेट कम करने के लिए प्रधानमंत्री नहीं बनाया है। कुछ ऊंचे उद्देश्यों को लेकर उन्होनें प्रधानमंत्री का दायित्व संभाला है, जिसको पिछले दस सालों में पूरे देश के लोगों ने देखा और समझा है।

विजय शर्मा उप मुख्यमंत्री ने कहा कि

श्री मोदी ने आजादी के बाद देश के मानबिन्दू के पुनस्र्थापन और विश्व में भारत की ताकत को बढ़ाने का जो कार्य किया, वह किसी से छिपा नहीं है। आज उन्हीं के कारण भारत के सामथ्र्य का डंका पूरे विश्व पटल पर बज रहा है। यही कारण है कि गुजरात के सीएम रहते जिस देश अमेरिका ने उन्हें वीजा देने से इंकार कर दिया था, उनके संसद में जब पीएम नरेन्द्र मोदी भाषण देते हैं, तो वहां के सांसद 18 बार उठकर अभिवादन करते हैं। वहीं अमरीका का राष्ट्रपति हमारे पीएम का आटोग्राफ मांगता है और उन्हें बॉस कहता है।
उन्होनें लोंगो से आव्हान् किया कि यह चुनाव देश के भविष्य से जुड़ा हुआ और देश का चुनाव है। पिछले दस वर्षों में पीएम नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश में ऐसे ऐसे काम हुये हैं जिसकी कल्पना पिछले 60 वर्षों में किसी ने नहीं की थी। उन्होनें धारा 370, तीन तलाक, राम मंदिर निर्माण, देश की सामरिक शक्तियों में बढ़ोतरी सहित अनेक उदाहरण प्रस्तुत करते हुए कहा कि देश का मुखिया आज देश की तरक् की और आप सबकी खुशहाली के लिए बिना थके 18 – 18 घंटे काम करते हैं। उन्होनेें पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी के कार्यकाल में हुए विकास कार्य सहित विविध जनकल्याणकारी योजनाओं की चर्चा करते हुए कहा कि मोदी की गारंटी को हमने प्रदेश में पहले ही केबिनेट की बैठक में लागू किया।

श्री शर्मा ने कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि

जिस पार्टी ने अपने घोषणा पत्र में प्रदेश की महिलाओं को 500 रूपये प्रतिमाह देने का वादा करने के बाद भी 5 साल कुछ नहीं दिया, वो अब एक लाख रू. देने का वादा कर रहे हैं। जनता सब जानती है और समझती है, क्योंकि सबको मालूम है कि केन्द्र में इनकी सरकार और राहुल गांधी पीएम बनने से रहे। ऐसे में उन्होनें लोगों को आगाह किया कि अपना वोट खराब न करें, अपने मतों का प्रयोग देशहित में करें।

पूर्व सैनिक संतोष सागर शर्मा ने किया भाजपा प्रवेश

चाय पर चर्चा कार्यक्रम के दौरान ही कभी बार्डर पर देश के लिए लड़ाई लडऩे वाले नगर के सेवानिवृत्त सैनिक संतोष सागर शर्मा ने भाजपा की रीति नीति, खासकर देशहित व हिन्दूत्व के मुद्दे पर साफगोई के चलते भाजपा ज्वाइन किया। उन्हें डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने भगवा दुपट्टा पहनाकर भाजपा में प्रवेश कराया। इस मौके पर लोकसभा चुनाव के सहसंयोजक दिनेश गांधी, लक्ष्मीनारायण गुप्ता, स्वरूपचंद जैन, रामकिशन माहेश्वरी, मंडल अध्यक्ष रामकुमार गुप्ता, महामंत्री बालकृष्ण सिन्हा, संतोष यादव, धनराज ठाकुर, रमेश सोनी महिला मोर्चा अध्यक्ष अंजू त्रिपाठी, सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता और नगरवासी उपस्थित थे।

A.S.S. TECHNOLOGY
Dainik Balod

Recent Posts

खस्ताहाल डोंगरगांव रोड पर जानलेवा गड्ढा, बड़े हादसे का इंतजार?लोनिवि का निकम्मापन आ रहा सामने पत्रकार दंपति हादसे का शिकार हुए

पीडब्ल्यूडी गहरी नींद में मरम्मत कार्य भी नहीं करा पा रहे है दैनिक बालोद न्यूज/घनश्याम…

3 days ago

मुख्यमंत्री विशेष सहायता योजना से योगेश साहू का हुआ नि:शुल्क किडनी ट्रांसप्लांट

दैनिक बालोद न्यूज/राजनांदगांव। मुख्यमंत्री विशेष सहायता योजना के तहत राजनांदगांव के ममता नगर निवासी योगेश…

1 week ago

नवविवाहिता ने दहेज प्रताड़ना से तंग आकर की थी आत्महत्या, पति और ससुर गिरफ्तार

दैनिक बालोद न्यूज/राजनांदगांव। डोंगरगांव थाना क्षेत्र में दहेज के लिए प्रताड़ित करने के कारण एक…

1 week ago

थाना सनौद पुलिस द्वारा 24 घंटे के भीतर 05 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार इलेक्ट्रानिक पैड चोरी का मामला

आरोपियों के कब्जे से चोरी गये मशरूका कीमती 90,000 रूपये को जप्त कर भेजी गई…

1 week ago

जनपद सामान्य सभा की बैठक में मनरेगा तकनीकी सहायक को बर्खास्त करने को प्रस्ताव पारित किया गया है

दैनिक बालोद न्यूज/घनश्याम साव/डोंगरगांव।मामला डोंगरगांव के जनपद पंचायत मे पदस्थ तकनिकी सहायक शशिकांत देवांगन का…

2 weeks ago
A.S.S. TECHNOLOGY