A.S.S. TECHNOLOGY
Recent

गांधी पेट्रोल पंप के सामने डिवाइडर में घुसा ट्रक, ड्राइवर हुआ घायल, ठेकेदार की लापरवाही गुणवत्ता को लेकर भाजपा ने मोर्चा खोला

A.S.S. TECHNOLOGY
A.S.S. TECHNOLOGY

आए दिन हो रहे है हादसे

दैनिक बालोद न्यूज/ घनश्याम साव/डोंगरगांव।नगर में हो रहे सडक़ चौड़ीकरण अंतर्गत निर्मित डिवाइडर में 15 दिसंबर को रात्रि 9 बजे एक ट्रक गांधी पेट्रोल पंप के सामने सीधे डिवाइडर में घुस गया। अंधेरे के कारण ड्राइवर से हुई चूक के कारण ट्रक का सामने का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। घटना में ड्राइवर को मामूली चोट पहुंचने की खबर है।
घटना रात्रि लगभग 9 बजे की है। हैदराबाद की ओर से शक्कर भरकर आ रही एक ट्रक क्र. सीजी 04 एनजेड 2385 चौकी रोड स्थित गांधी पेट्रोल पंप के पास सीधे डिवाइडर में घुस गई। जानकारी के अनुसार नगर में अभी सडक़ चौड़ीकरण का कार्य चल रहा है। इसी के तहत सडक़ के बींचो बीच लगभग ढाई फीट चौड़ी और तीन फीट ऊंची पक्का डिवाइडर का निर्माण किया गया है।
बताया जाता है कि निर्माण कंपनी द्वारा सडक़ तथा डिवाइडर का निर्माण तो कराया जा रहा है, लेकिन सडक़ पर पर्याप्त संकेतक व सुरक्षा के दृष्टिकोण को ताक में रखकर तथा रौशनी की व्यवस्था नहीं होने से आज एक बड़े ट्रक डिवाइडर में सीधे घुस गया। इसके ट्रक के सामने का हिस्सा तथा ड्राइवर केबिन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार ट्रक का गेयर इंजन सामने हिस्सा आदि भी क्षतिग्रस्त हो गया और मौके पर आइल, डीजल आदि फैल गया है सूचना पर पुलिस पहुंच गई है तथा आगे की जांच कर रही है।

रोड़ निर्माण को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं ने मोर्चा खोला

नगर में बन रहे चौड़ी करण रोड़ को लेकर डोंगरगांव भाजपा मंडल अध्यक्ष रामकुमार गुप्ता संतोष यादव अजय वैष्णव कोमल साहू धनराज ठाकुर एवम भाजपा कार्यकर्ताओं सहित डोंगरगांव तहसीलदार को लेकर तिगाला पेट्रोल पंप के पास डिवाइडर बन रहे कार्य को तथा सड़क निर्माण में ठेकेदार द्वारा लापरवाही सुरक्षा का किसी भी प्रकार के मापदंड का पालन नहीं किया गया है जिससे हर रोज दुर्घटना हो रही है साथ ही चौड़ीकरण रोड में बना रहे रोड किनारे बगैर पाइपलाइन शिफ्ट किए बिना ही नगर पंचायत को लगातार भारी नुकसान हो रही है जिससे चौकी रोड किनारे पाइपलाइन शिफ्ट किए बिना ही कार्य शुरू कर देने से चौकीरोड में वीरेंद्र नामदेव महेंद्र ठाकुर के घर तक 20 दिनों से पानी की सप्लाई पूरी तरह बंद हो गई है भाजपा कार्यकर्ताओं ने रोड़ चौड़ी करण को लेकर ठेकेदार और इंजीनियर के खिलाफ आगामी दिनों में गुणवत्ता वा मापदंड को लेकर आंदोलन करने की चेतावनी दी है।

A.S.S. TECHNOLOGY
Dainik Balod

Recent Posts

खस्ताहाल डोंगरगांव रोड पर जानलेवा गड्ढा, बड़े हादसे का इंतजार?लोनिवि का निकम्मापन आ रहा सामने पत्रकार दंपति हादसे का शिकार हुए

पीडब्ल्यूडी गहरी नींद में मरम्मत कार्य भी नहीं करा पा रहे है दैनिक बालोद न्यूज/घनश्याम…

6 days ago

मुख्यमंत्री विशेष सहायता योजना से योगेश साहू का हुआ नि:शुल्क किडनी ट्रांसप्लांट

दैनिक बालोद न्यूज/राजनांदगांव। मुख्यमंत्री विशेष सहायता योजना के तहत राजनांदगांव के ममता नगर निवासी योगेश…

1 week ago

नवविवाहिता ने दहेज प्रताड़ना से तंग आकर की थी आत्महत्या, पति और ससुर गिरफ्तार

दैनिक बालोद न्यूज/राजनांदगांव। डोंगरगांव थाना क्षेत्र में दहेज के लिए प्रताड़ित करने के कारण एक…

1 week ago

थाना सनौद पुलिस द्वारा 24 घंटे के भीतर 05 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार इलेक्ट्रानिक पैड चोरी का मामला

आरोपियों के कब्जे से चोरी गये मशरूका कीमती 90,000 रूपये को जप्त कर भेजी गई…

1 week ago

जनपद सामान्य सभा की बैठक में मनरेगा तकनीकी सहायक को बर्खास्त करने को प्रस्ताव पारित किया गया है

दैनिक बालोद न्यूज/घनश्याम साव/डोंगरगांव।मामला डोंगरगांव के जनपद पंचायत मे पदस्थ तकनिकी सहायक शशिकांत देवांगन का…

2 weeks ago
A.S.S. TECHNOLOGY