A.S.S. TECHNOLOGY
अन्य

चुनावी दंगल:कांग्रेस ने इस देश को बदहाल स्थिति में पहुंचाया, छत्तीसगढ़ हमारे श्रीरामचन्द्र जी के ननिहाल है मैं प्रणाम करने आया हूं- सीएम योगी

A.S.S. TECHNOLOGY
A.S.S. TECHNOLOGY

डोंगरगांव तथा खुज्जी विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशियों के चुनावी सभा में कार्यकर्ताओं के समक्ष हुंकार भरा योगी

दैनिक बालोद न्यूज/घनश्याम साव/डोंगरगांव।कांग्रेस ने इस देश में सत्ता में रहते और सत्ता से बाहर रहते हुए सिर्फ आतंकवाद, नक्सलवाद, अराजकता को बढ़ावा देने का तथा गरीबों के मुंह से निवाला छिनने का काम किया है। ये कांग्रेस पार्टी है जिसने इस देश को परिवारवाद तथा भ्रष्टाचार का शिकार बनाया। जिसके कारण देश आज देश इस बदहाल स्थिति में पहुंचा है। उसे मजबूत करने, संवारने और शक्ति संपन्न बनाने का काम भाजपा कर रही है।
उक्त बातें यूपी के सीएम तथा भाजपा के फायर ब्रांड नेता योगी आदित्यनाथ ने डोंगरगांव के गायत्री मंदिर मैदान में डोंगरगांव तथा खुज्जी विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशियों के चुनावी सभा में कही। नगर में पहली बार पहुंचे यूपी के मुख्यमंत्री योगी जी के आगमन को लेकर क्षेत्र में आज आमजनों में अलग तरह का उत्साह और उत्सुकता था। उनके आगमन से पहले ही सभास्थल खचाखच भर चुका था। योगीजी ने सभा में ललकारते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ की गिनती यहां के खनिज, वन, उर्वरा संपदा तथा जल संसाधन के कारण पूरी दुनिया में समृद्धिशाली क्षेत्र के रूप में होती है। लेकिन कांग्रेस ने अपने पांच साल के शासन में ही इसे बदहाल कर दिया है। डॉ. रमन के समय की जनकल्याणकारी योजनाओं से वंचित करने का काम कांग्रेस ने किया है।
श्री योगी ने कहा कि वादा करके कांग्रेस ने न तो यहां की जनता को धान का बकाया बोनस दिया और न तेन्दूपत्ता पर सब्सीडी दिया, न शुद्ध पेयजल दिया, न आवास दिया, न समुचित चिकित्सा और शिक्षा सुविधा दी। कांग्रेस ने यहां के अन्नदाताओं का सिर्फ शोषण करने का काम किया है। श्री योगी ने कहा कि उन्होनें सिर्फ बिहार का चारा घोटाला सुना था, यहां आने पर पता चला कि यहां तो गोबर में घोटाला हो गया है। यहां कांग्रेस ने 1300 करोड़ गोबर घोटाला किया, जिसकी जांच तक नहीं कराई जा रही है। उन्होनें कहा कि छत्तीसगढ़ में चहुंओर भ्रष्टाचार का बोलबाला है।

माता कौशिल्या की भूमि को प्रणाम करने आये हैं

वर्तमान चुनावी समर में पहली बार छत्तीसगढ़ पहुंचे श्री योगी ने कहा कि वे छत्तीसगढ़ की इस पावन धरा को प्रणाम करते हैं। उन्होंने कहा कि हम उत्तरप्रदेश वासियों के लिए छत्तीसगढ़ ननिहाल जैसा है। यह माता कौशिल्या की जन्मस्थली के साथ हम सबके प्रभु श्रीराम का ननिहाल भी है। उन्होंने अयोध्या में श्रीराम मंदिर की पूर्णता और मंदिर में रामलला की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा की तिथि निश्चित होने का जिक्र करते हुए कहा कि आगामी 22 जनवरी को अयोध्या में बने भव्य राम मंदिर निर्माण का उत्सव श्रीराम के नौनिहाल छत्तीसगढ़ में भव्यतम रूप में होना चाहिये। कांग्रेस ने मोदी का पैसा आखिर गरीबों को क्यों नहीं दिया
देश में गरीब, किसान, मजदूर सहित सर्वहारा वर्ग के लिए मोदी सरकार द्वारा लागू की गई अनेक योजनाओं का लाभ जरूरतमंदों तक नहीं पहुंचाने के लिए भी प्रदेश की कांगे्रस सरकार को जिम्मेवार बताते हुए श्री योगी ने कहा कि मोदी ने 9 वर्ष के अंदर देश को विकास के रास्त पर लाने का प्रयास किया है। लेकिन मोदी द्वारा भेजे गये 18 लाख पीएम आवास को यहां की सरकार ने हड़प लिया। उसी तरह हर घर में नल जल के लिए पैसा भेजा, परन्तु वह भी पैसा गरीबों तक नहीं पहुंचा।
उन्होनें चुटकी लेते हुए कहा कि योजनाओं के लिए कांग्रेस सरकार तारीख पर तारीख दे रही थी। जैसे कि भाजपा से राम मंदिर पर तारीख पर तारीख पूछा जाता था, लेकिन अब मंदिर भी हमने बना दिया है और वहां रामलला को बैठाने का तारीख भी हमने बता दिया है। तो अब कांग्रेसियों के पेट में दर्द उठने लगा है।

हर वर्ग को साधा है मोदी ने

भाजपा द्वारा छत्तीसगढ़ में कल जारी घोषणा पत्र का जिक्र करते हुए बुलडोजर बाबा के नाम से मशहूर श्री योगी ने कहा कि भाजपा ने सर्वहारा वर्ग के लिए अपना घोषणा पत्र जारी किया है, जिसमें सबके लिए कुछ न कुछ दिया हुआ है। इसलिए आप दूसरों के बहकावे में न आकर प्रदेश की उन्नति, शांति और अमन के लिए भाजपा को जिताने की अपील की।

A.S.S. TECHNOLOGY
Dainik Balod

Share
Published by
Dainik Balod

Recent Posts

बालोद जिले में पुलिस अधीक्षक के द्वारा किया बड़ा सर्जरी 8 थानों के टीआई और 7 एसआई का हुआ तबादला देखे लिस्ट

दैनिक बालोद न्यूज/चंदन पटेल।जिले में कसावट लाने बालोद पुलिस अधीक्षक एस आर भगत ने 8…

2 hours ago

अस्पताल के कर्मचारियों के साथ हो रहे गाली गलौज व मारपीट को गंभीरता से लेते हुए थाना अर्जुन्दा पुलिस ने दिखाई सख्ती

थाना अर्जुन्दा पुलिस टीम द्वारा तत्परता दिखाकर रायपुर से खोज कर लाये आरोपियों को।आरोपी रितेश…

1 day ago

बलौदाबाजार पहुंचे विधायक कुंवर सिंह निषाद सरकार से हत्या की घटना में पीड़ित परिवार के लिए मांगा न्याय

दैनिक बालोद न्यूज।बीते दिनों जिला बलौदाबाजार कसडोल थाना अंतर्गत छरछेद ग्राम में अंधविश्वास और जादूटोना…

1 day ago

मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय की फर्जी फेसबुक आई.डी. बनाने वाले अंतर्राज्यीय आरोपी को रायपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार

दैनिक बालोद न्यूज/डेस्क।मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय के नाम एवं फोटो का दुरूपयोग कर फेसबुक में फर्जी…

1 day ago

छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिला में पुलिस हिरासत में प्रशांत साहू के मौत होने के बाद कवर्धा एडिशनल एसपी सस्पेंड कर दिया है

गांववालों ने प्रशिक्षु आईपीएस द्वारा बंदी के साथ मारपीट की शिकायत की थी दैनिक बालोद…

2 days ago
A.S.S. TECHNOLOGY