A.S.S. TECHNOLOGY
Recent

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने संसदीय सचिव कुंवर सिंह को केक खिला कर दी जन्मदिन की बधाई दी साथ ही बर्थडे गिफ्ट के रूप में तीन मांग पुरा किया

A.S.S. TECHNOLOGY
A.S.S. TECHNOLOGY

उप स्वास्थ्य केंद्र को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र और परसाही के माध्यमिक शाला को हाईस्कूल में उन्नयन करने की घोषणा की

दैनिक बालोद न्यूज/चंदन पटेल/ गुंडरदेही।15 जनवरी रविवार को प्रांतीय कलार महोत्सव के दौरान कलंगपुर में क्षेत्र के विधायक एवं संसदीय सचिव कुंवर सिंह निषाद को सीएम भूपेश बघेल ने केक खिला कर जन्मदिन की बधाई दी। इस दौरान निषाद ने अपने बर्थ डे गिफ्ट के रूप में सिकोसा के उप स्वास्थ्य केंद्र को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र करने, चारभाटा-पायला 9 किमी मार्ग की मरम्मत, परसाही के माध्यमिक शाला को हाईस्कूल में उन्नयन करने की मांग की। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी बर्थडे गिफ्ट के रूप में तत्काल घोषणा कर दी। वहीं चारभाटा मार्ग को बजट में जुड़वाने की बात कही।

समाज से संस्कार पैदा होता है, समाज से जुड़े व्यक्ति का ही गति है कलार समाज के कार्यक्रम में संसदीय सचिव निषाद ने कहा कि

जो व्यक्ति समाज से जुड़ा है उनमें गति है जो समाज में नहीं है उनकी दुर्गति है। उन्होंने कहा कि समाज में संस्कार पैदा होता है। समाज ही सारस्वत है, समाज ही सत है। समाज के बगैर किसी का कोई उन्नति नहीं है। इस दौरान सामाजिक पदाधिकारी एवं बालोद के कवि दानेश्वर सिन्हा ने कहा कि कुंवर सिंह ऐसे विधायक हैं। जो क्षेत्र की जनता के सुख-दुख में सम्मिलित होते हैं। दौरा में जाते हुए कोई घायल या चोंटिल व्यक्ति दिख जाए तो अपनी गाड़ी में तत्काल अस्पताल पहुँचाते हैं।

विधायक संगीता सिन्हा ने अपने उद्धबोधन में महिलाओं के साथ हो रहे परंपरा व कुरीतियों के बारे में चर्चा किया साथ समाज को आने वाले समय में अभी एक सीट कलार समाज का विधायक है उसे दो सीट देने के लिए मुख्यमंत्री से निवेदन समाज के सभी लोगो के साथ मिल जुलकर रहे।

आए सभी नेताओं ने मंच में विधायक कुंवर सिंह निषाद का जन्मदिन केक काटकर मनाया जिसमे सीएम भूपेश बघेल, इस दौरान संजारी बालोद विधायक संगीता सिन्हा, खनिज निगम अध्यक्ष गिरीश देवांगन प्रमुख रूप से सुचित्रा हेमंत साहू, कांग्रेस के नेता कार्यकर्ता और कलार समाज व ग्रामीण मौजूद रहे।

दीपक सिन्हा ने भूपेश बघेल अपने किए घोषणा को अभी तक पूरे नहीं करने के लिए थोड़ी नाराजगी दिखाते हुए भूपेश से आग्रह किया की। जिसमे भूपेश बघेल ने बड़ी हो सरलता से कहावत से उसका जवाब दिया, भात खाथन तो एकात दाना गिरथे उसने हमरो से गलती होगे भुला गै रहेन याद दिलाओ नाराजगी मत करहु बिल्कुल कैबिनेट बैठक में महुआ बोर्ड के गठन कर बर सब मंत्री मंडल से कोशिश करबो।

A.S.S. TECHNOLOGY
Dainik Balod

Recent Posts

केंद्र सरकार ने तीन प्रतिशत डीए आज फिर बढ़ाये, वहीं छत्तीसगढ़ के कर्मचारी फिर तीन प्रतिशत पीछे रहेंगे

दैनिक बालोद न्यूज।छत्तीसगढ़ में कर्मचारी एक बार फिर केंद्रीय कर्मचारियों से महंगाई भत्ता के मामले…

2 days ago

शरद पूर्णिमा में आज नि:शुल्क दवा युक्त खीर वितरण करेंगे नगर में

पिछले 20 वर्षों से इसी तरह शरद पूर्णिमा पर खीर वितरण कर रहे हैं दैनिक…

3 days ago

अंचल में 17 अक्टूबर से निकाली जायेगी माता देवालय दर्शन यात्रा

पौराणिक संस्कृति और मान्यताओं से लोगों को रूबरू कराने दैनिक बालोद न्यूज/ घनश्याम साव/ डोंगरगांव।प्राचीन…

3 days ago

प्रसिद्ध भजन गायिका शहनाज अख्तर आज इस नगर में सुमधुर भजनों की देगी प्रस्तुति

शरद पूर्णिमा के उत्सव पर रंगारंग आयोजन दैनिक बालोद न्यूज/घनश्याम साव/डोंगरगांव।भारत की प्रसिद्ध भजन गायिका…

3 days ago

बिग ब्रेकिंग न्यूज: कैबिनेट बैठक से पहले मुख्यमंत्री विष्णु देव ने साय ने कर्मचारियों के चार प्रतिशत डीए बढ़ाने की घोषणा

दैनिक बालोद न्यूज।मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने आज राज्य के कर्मचारियों को दीपावली का उपहार दिया…

3 days ago

प्लास्टिक रूपी रावण से निपटने के लिए दो पर्यावरण प्रेमियों ने स्वच्छता अभियान दैहान तरोद में चलाकर जागरुकता का संदेश दिया

सिर में प्लास्टिक की पन्नी हाथों में पानी बोतल व जागरूकता तख्ती लेकर संदेश दिया…

7 days ago
A.S.S. TECHNOLOGY