A.S.S. TECHNOLOGY
Recent

खस्ता हाल सड़क में , बेहाल डामर पालिसी, रिपेरिंग के नाम पर उमरवाही सड़क पर केवल फाॅर्मेल्टी थूक पालिश पी डब्लू डी जिम्मेदार या कोई और?

A.S.S. TECHNOLOGY
A.S.S. TECHNOLOGY

अस्वासन के बाद भी मरम्मत में लापरवाही,पीडब्ल्यूडी बड़े पैमाने पर सड़क निर्माण में लापरवाही फिर शुरू हुई क्षेत्रवासी में बड़े रूप में सड़क पर आंदोलन की तैयारी

दैनिक बालोद न्यूज/घनश्याम साव/डोंगरगांव।समीपस्थ ग्राम गोडलवाही से उमरवाहि के रास्ते गुण्डरदेही तक कि सड़क की स्थिति बेहद खराब हो चुकी है यहां चौड़ीकरण को लेकर महीने भर पहली बड़ी आंदोलन की चेतवनी के बाद प्रशासन में हड़कंप मच गया था, आनन फानन में प्रशासन के बड़े अधिकारी एस डी एम सहित पी डब्लू डी के बड़े अफसर ग्रामीणों से मिलने का निर्णय किया ,आंदोलन की चेतवनी और जनाक्रोश को देखते हुए पी डब्लू डी के जिम्मेदार अधिकारी ने चौड़ीकरण सही और अच्छी सड़क मरम्मत कर देने का लिखित अस्वासन पत्र दिया, था जिसके बाद समय अवधि समाप्त होने के साथ साथ अधिकारी का ट्रांसफर भी हो गया परन्तु अच्छे सड़क की राह देखते लोग निराश हो गए। अब जो मरम्मत का काम शुरू हुआ है, उसमें भी लापरवाही व डामरीकरण के नाम पर सिर्फ खाना पूर्ति की जा रही है , गुणवत्ता विहीन मरम्मत में ये शिकायत आ रही है कि सड़क पर बिछने वाला मटेरियल सड़क से आसानी से हल्के हाथों से ही उखड़ जा रही है कही पर ढंग से बेलन का दबाव भी नही पड़ पाया है, सड़क का कुछ हिस्सा ऊंचा कुछ नीचा अपर डीपर लापरवाही को देखने को मिल रही है।तमाम शिकवा शिकायत के बावजूद किसी प्रकार की कोई भी जवाबदारी दिखते नजर नही आ रही है। क्षेत्र के राह गिर के साथ साथ व्यपारियो और स्कूली बच्चों को इन सब से जूझना पड़ रहा है अब पूरे क्षेत्र वासी रोड चौड़ीकरण को लेकर बड़े रूप में सड़क पर उतरने की तैयारी में है।

क्या कहते है हर्षद साहू एसडीओ एसडीओ

गुंडरदेही गिदर्री उमरवही गोडलवाही मटिया करमरी तक वार्षिक संधारण के अंतर्गत रोड मरम्मत का काम शुरू हुआ है इसमें किसी भी प्रकार का कोई राशि नहीं आया हैं जहां पर गड्ढा है वहां पर भराव कर मजबूती से काम किया गया है।

A.S.S. TECHNOLOGY
Dainik Balod

Recent Posts

खस्ताहाल डोंगरगांव रोड पर जानलेवा गड्ढा, बड़े हादसे का इंतजार?लोनिवि का निकम्मापन आ रहा सामने पत्रकार दंपति हादसे का शिकार हुए

पीडब्ल्यूडी गहरी नींद में मरम्मत कार्य भी नहीं करा पा रहे है दैनिक बालोद न्यूज/घनश्याम…

6 days ago

मुख्यमंत्री विशेष सहायता योजना से योगेश साहू का हुआ नि:शुल्क किडनी ट्रांसप्लांट

दैनिक बालोद न्यूज/राजनांदगांव। मुख्यमंत्री विशेष सहायता योजना के तहत राजनांदगांव के ममता नगर निवासी योगेश…

1 week ago

नवविवाहिता ने दहेज प्रताड़ना से तंग आकर की थी आत्महत्या, पति और ससुर गिरफ्तार

दैनिक बालोद न्यूज/राजनांदगांव। डोंगरगांव थाना क्षेत्र में दहेज के लिए प्रताड़ित करने के कारण एक…

1 week ago

थाना सनौद पुलिस द्वारा 24 घंटे के भीतर 05 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार इलेक्ट्रानिक पैड चोरी का मामला

आरोपियों के कब्जे से चोरी गये मशरूका कीमती 90,000 रूपये को जप्त कर भेजी गई…

1 week ago

जनपद सामान्य सभा की बैठक में मनरेगा तकनीकी सहायक को बर्खास्त करने को प्रस्ताव पारित किया गया है

दैनिक बालोद न्यूज/घनश्याम साव/डोंगरगांव।मामला डोंगरगांव के जनपद पंचायत मे पदस्थ तकनिकी सहायक शशिकांत देवांगन का…

2 weeks ago
A.S.S. TECHNOLOGY