A.S.S. TECHNOLOGY
Recent

आज छत्तीसगढ़िया स्वभिमान दिवस के रूप में मनाएंगे भूपेश बघेल का जन्मदिन

A.S.S. TECHNOLOGY
A.S.S. TECHNOLOGY

सीएम ने किसानों का मान-सम्मान बढ़ाया, छग को देश-दुनिया में दिलाई नई पहचान

दैनिक बालोद न्यूज/प्रेम प्रकाश साहू/राजनांदगांव।

छत्तीसगढ़ महिला कांग्रेस की सचिव श्रीमती विभा साहू ने 23 अगस्त को छत्तीसगढ़ के लोकप्रिय और यशस्वी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के जन्मदिवस की छत्तीसगढ़ वासियों को शुभकामनाएं देते हुए कहा आज का दिन छत्तीसगढ़ के लिए बेहद खास है, क्योंकि आज अन्नदाता किसानों को मान-सम्मान और छत्तीसगढ़ को देश और दुनिया में एक नई पहचान दिलाने वाले भूपेश बघेल का जन्मदिन है जिसे आज हम सभी छत्तीसगढ़वासी गर्व के साथ छत्तीसगढ़िया स्वाभिमान दिवस के रूप में मना रहे हैं।


श्रीमती विभा साहू ने कहा कि

भूपेश भैया के मुख्यमंत्री बनने के बाद से छत्तीसगढ़ अधिक मजबूत हुआ है। छत्तीसगढ़ आज सभी क्षेत्रों में प्रगति के पथ पर निरंतर आगे बढ़ता जा रहा है। राष्ट्रपिता महात्मा गाँधी ने कहा था- भारत की आत्मा गांवों में बसती है। गाँवों को मजबूत करेंगे तो भारत मजबूत होगा। उनकी भावनाओं के अनुरूप ही छत्तीसगढ़ सरकार भूपेश बघेल के नेतृत्व में गाँव, गरीब, ग्रामीणों की उन्नति और प्रगति के लिए बेहतर कार्य कर रही है। छत्तीसगढ़ सरकार की राजीव किसान न्याय योजना, गोधन योजना, गोठान योजना, गोबर खरीदी योजना, नरवा-गरवा- घुरवा-बाड़ी की चर्चा देश भर में हो रही है।

विभा साहू ने कहा कि छत्तीसगढ़ सांस्कृतिक रूप से बेहद समृद्ध है

जिसे और भी आगे बढ़ाने का काम भूपेश भैया ने किया है। छत्तीसगढ़ की लोक कला एवं संस्कृति छटा दुनिया के कई देशों तक पहुंच चुकी है। भूपेश भैया के मुख्यमंत्री बनने के बाद से छत्तीसगढ़ के तीज-त्योहार, लोक कला एवं संस्कृति का महत्व और भी अधिक बढ़ा है। छत्तीसगढ़ी कला, लोक संस्कृति, तीज-त्योहार, खान-पान की ख्याति दुनिया के हर कोने में पहुंच रही है, जिसका श्रेय मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को जाता है। छत्तीसगढ़ के ऐसे महान रत्न भूपेश भैया को जन्मदिन की अशेष शुभकामनाएं।

भूपेश बघेल सर्वश्रेष्ठ लोकप्रिय मुख्यमंत्री बने

श्रीमती साहू ने बताया कि हाल ही में देश की नामी पत्रिका इंडिया टुडे के ताजा सर्वे में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को सर्वश्रेष्ठ लोकप्रिय मुख्यमंत्री बताया है। सर्वे में भूपेश बघेल ने देश के 21 राज्यों के मुख्यमंत्रियों को पछाड़ा। सर्वे में प्रदेश के मुखिया भूपेश बघेल देश में सबसे लोकप्रिय मुख्यमंत्री साबित हुए हैं। सर्वे में कहा गया है कि श्री बघेल ने महज 3 साल के अपने मुख्यमंत्रित्व के कार्यकाल में ही देशव्यापी लोकप्रियता हासिल की है। श्री बघेल ने जिस तरह ग्राम आधारित विकास, किसानों के हित सहित तमाम मुद्दों पर काम किया, उनकी योजनाएं पूरे देश सराही गई। यहां तक कि प्रधानमंत्री ने भी उनकी तारीफ की और इन सभी मुद्दों के कारण श्री बघेल देश में लोकप्रिय मुख्यमंत्री साबित हुए। इसके लिए श्री बघेल को बहुत-बहुत बधाई एवं शुभकामनाएं।

A.S.S. TECHNOLOGY
Dainik Balod

Recent Posts

केंद्र सरकार ने तीन प्रतिशत डीए आज फिर बढ़ाये, वहीं छत्तीसगढ़ के कर्मचारी फिर तीन प्रतिशत पीछे रहेंगे

दैनिक बालोद न्यूज।छत्तीसगढ़ में कर्मचारी एक बार फिर केंद्रीय कर्मचारियों से महंगाई भत्ता के मामले…

3 days ago

शरद पूर्णिमा में आज नि:शुल्क दवा युक्त खीर वितरण करेंगे नगर में

पिछले 20 वर्षों से इसी तरह शरद पूर्णिमा पर खीर वितरण कर रहे हैं दैनिक…

3 days ago

अंचल में 17 अक्टूबर से निकाली जायेगी माता देवालय दर्शन यात्रा

पौराणिक संस्कृति और मान्यताओं से लोगों को रूबरू कराने दैनिक बालोद न्यूज/ घनश्याम साव/ डोंगरगांव।प्राचीन…

3 days ago

प्रसिद्ध भजन गायिका शहनाज अख्तर आज इस नगर में सुमधुर भजनों की देगी प्रस्तुति

शरद पूर्णिमा के उत्सव पर रंगारंग आयोजन दैनिक बालोद न्यूज/घनश्याम साव/डोंगरगांव।भारत की प्रसिद्ध भजन गायिका…

3 days ago

बिग ब्रेकिंग न्यूज: कैबिनेट बैठक से पहले मुख्यमंत्री विष्णु देव ने साय ने कर्मचारियों के चार प्रतिशत डीए बढ़ाने की घोषणा

दैनिक बालोद न्यूज।मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने आज राज्य के कर्मचारियों को दीपावली का उपहार दिया…

3 days ago

प्लास्टिक रूपी रावण से निपटने के लिए दो पर्यावरण प्रेमियों ने स्वच्छता अभियान दैहान तरोद में चलाकर जागरुकता का संदेश दिया

सिर में प्लास्टिक की पन्नी हाथों में पानी बोतल व जागरूकता तख्ती लेकर संदेश दिया…

1 week ago
A.S.S. TECHNOLOGY