A.S.S. TECHNOLOGY
Recent

सोसायटी में नही होंगे अब धान खराब, सरकार की पहल से बन रहे पक्के चबूतरे, जिपं सदस्य बसंती बाला ने किया भूमिपूजन

A.S.S. TECHNOLOGY
A.S.S. TECHNOLOGY

बालोद/ डौंडीलोहारा। कोरोनो महामारी की त्रासदी के बीच भी आमजनता की समस्याओं के निराकरण एवं क्षेत्र के विकास के लिए प्रतिबद्ध होने का प्रमाण देते हुए जिला पंचायत बालोद की सदस्य बसंती बाला भेड़िया लगातार जनसंपर्क कर रही हैं। छत्तीसगढ़ शासन की योजनाओं का लाभ अंतिम व्यक्ति तक पहुँच रहा है या नहीं उनकी भी निगरानी उनके द्वारा की जा रही है। इसके अलावा निर्माण कार्यों को समय पर शुरू करवा रही है ताकि कोरोना के चलते काम में जो देरी हुई है, उसकी भरपाई हो । इसी क्रम में जिला पंचायत सदस्य बसंती बाला भेड़िया ने क्षेत्र के ग्राम भंवरमरा ,रेंगाड़बरी और मंगचुवा सोसायटी परिसर में चबूतरा निर्माण के लिए भूमिपूजन किया।

इस अवसर पर उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल नित कांग्रेस सरकार किसानों, मजदूरों,व्यापारियों एवं आमजनों के लिए नई नई योजना बना रही है। छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार बनते ही छत्तीसगढ़िया मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने चुनावी घोषणा पत्र को अमलीजामा पहनाना शुरू कर दिया है। उन्होंने छत्तीसगढ़ की जनता को यह संदेश दे दिया कि कांग्रेस जो कहती है वो करती है। कांग्रेस सभी वर्गों के विकास और उत्थान के लिए सदैव तत्पर रहती है।

किसान हितैषी है सरकार- बसंती

जिला पंचायत सदस्य बसंती बाला भेड़िया

छत्तीसगढ़ का किसान अथक मेहनत कर धान का उपज करता है। सरकार उनके धान को सोसायटी के माध्यम से खरीदती है। पर सोसायटियों में धान को रखने की समुचित व्यवस्था में कमी की वजह से चूहे, किट ,दीमक आदि नुकसान पहुचाते हैं। इससे निजात दिलाने के लिए पूरे छत्तीसगढ़ के धान खरीदी केंद्रों में चबूतरा का निर्माण छत्तीसगढ़ की किसान हितैषी सरकार कर रही है।
ये जनप्रतिनिधि रहे मौजूद


भूमिपूजन के अवसर पर भंवरमरा की सरपंच ओमेश्वरी भुआर्य, रेंगाड़बरी सरपंच इंद्रपाल तुमरेकी, मंगचुवा सरपंच अमरीका बाई नायक, प्रेमचंद जैन, ललित देशमुख, हेमलाल सिन्हा, उत्तम ठाकुर, सालिक राम सुधाकर, जगतु राम चुरेन्द्र, चंद्रप्रकाश सोनी, देवकी निषाद, सविता नायक, डोमार निषाद, बिलास मंडावी, रामकुमार सुधाकर, अश्वनी नायक, दिनेश निषाद, रामजीत सोना सतीश साहू ,सुरेंद्र भेड़िया, रजत भंसाली व अन्य ग्रामीणजन उपस्थित थे।

A.S.S. TECHNOLOGY
dainikbalodnews

Recent Posts

छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिला में पुलिस हिरासत में प्रशांत साहू के मौत होने के बाद कवर्धा एडिशनल एसपी सस्पेंड कर दिया है

गांववालों ने प्रशिक्षु आईपीएस द्वारा बंदी के साथ मारपीट की शिकायत की थी दैनिक बालोद…

20 hours ago

खस्ताहाल डोंगरगांव रोड पर जानलेवा गड्ढा, बड़े हादसे का इंतजार?लोनिवि का निकम्मापन आ रहा सामने पत्रकार दंपति हादसे का शिकार हुए

पीडब्ल्यूडी गहरी नींद में मरम्मत कार्य भी नहीं करा पा रहे है दैनिक बालोद न्यूज/घनश्याम…

7 days ago

मुख्यमंत्री विशेष सहायता योजना से योगेश साहू का हुआ नि:शुल्क किडनी ट्रांसप्लांट

दैनिक बालोद न्यूज/राजनांदगांव। मुख्यमंत्री विशेष सहायता योजना के तहत राजनांदगांव के ममता नगर निवासी योगेश…

1 week ago

नवविवाहिता ने दहेज प्रताड़ना से तंग आकर की थी आत्महत्या, पति और ससुर गिरफ्तार

दैनिक बालोद न्यूज/राजनांदगांव। डोंगरगांव थाना क्षेत्र में दहेज के लिए प्रताड़ित करने के कारण एक…

1 week ago

थाना सनौद पुलिस द्वारा 24 घंटे के भीतर 05 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार इलेक्ट्रानिक पैड चोरी का मामला

आरोपियों के कब्जे से चोरी गये मशरूका कीमती 90,000 रूपये को जप्त कर भेजी गई…

2 weeks ago
A.S.S. TECHNOLOGY