A.S.S. TECHNOLOGY
Recent

कांकेर लोकसभा के सांसद मोहन मण्डावी ने मटिया व सिरराभाठा के विभिन्न कार्यो का लोकार्पण व भूमिपूजन किये

A.S.S. TECHNOLOGY
A.S.S. TECHNOLOGY

दैनिक बालोद न्यूज/चंदन पटेल/गुंडरदेही।सिर्रा भाठा व मटिया ह में कांकेर लोकसभा के सांसद मोहन मण्डावी द्वारा विभिन्न कार्यो का लोकार्पण व भूमिपूजन किया गया सांसद द्वारा दिव्यांको को राशन किट का वितरण किया गया ।एवम धावक कामता प्रसाद साहू जो कि दौड़ में गोल्ड मैडल जीत कर आये उनका सम्मान किया गया स्वागत भाषण व मांग पत्र ग्राम के सरपंच दानी सिन्हा ने किया

जिला भाजपा के पूर्व कोषाध्यक्ष मोहन जैन ने कहा कि

आज

हमारे ग्राम में हमारे क्षेत्र के सांसद मोहन मण्डावी का आगमन ग्राम सिरराभाठा व मटिया में हुआ है सौभाग्य की बात है कि ऐसे समय में जब राज्य सरकार से फूटी कौड़ी नहीं मिल रही है और हमें माननीय सांसद जी के द्वारा विभिन्न कार्यों को भूमि पूजन व लोकार्पण का सौभाग्य प्राप्त हुआ । इसके लिए मैं सांसद एवं समस्त अतिथियों का आभार व्यक्त करता हूं ।

जिला पंचायत सदस्य पुष्पेन्द्र चन्द्राकर ने कहा कि

ये गांव मोर जिला पंचायत के अंतर्गत आथे और मैं गांव के जरूरत के अनुसार नाली निर्माण के लिए 4 लाख देता हूं ।और आगे भी मुझे निधि मिलेगी तो सिररभाठा और मटिया में मैं अपनी निधि देता रहूँगा । गुण्डरदेही विधानसभा के विधयाक के द्वारा आज तक तीन साल में एक काम तक नही दिए है सिर्फ समान सप्लाई ही किये है वो भी लाइट का आगे भी कोई काम नही मिल पा रहा है ।

पूर्व विधायक राजेन्द्र राय ने कहा कि

राज्य सरकार के नाकामी के कारण आज सभी ओर काम के अभाव में विकाश नही हो पा रहा है आज जो भी गुण्डरदेही विधानसभा में काम काम हुआ 15 साल डॉ रमन सिंह के अगवाई में हुआ आज पूरे तीन साल में कोई भी काम न विधायक न मंत्री के द्वारा नही दिया गया है ।विधायक जी ने कहा केंद्र की मोदी सरकार के द्वारा आज लगभग लोगो का पक्का मकान मिल रहा है ,उज्वला गैस हो , रोड निर्माण हो सभी आज केंद्र की मोदी सरकार दे रही है ।
भाजपा मंडल अध्यक्ष दुष्यन्त कुमार सोनवानी ने कहा मटिया ह के समस्त ग्राम वासियो बधाई दिए कि आज जो मांग सरपंच जी के द्वारा समस्या रखा गया है जिसे सांसद जी व जनप्रतिनिधियों से मांग पूरा करने के लिए अनुरोध किया
पूर्व जिलाध्यक्ष लेखराम साहू ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री जी लगभग दो हजार में धान खरीद रहे है ये राज्य की सरकार वाह वाही लूट रही है कर्ज लेने में नंबर वन है राज्य की सरकार आज जो मटिया और सिररभाठा में कार्य हुए है राज्य की रमन सरकार के द्वारा दिये कार्य है जिसका आज लोकार्पण किये । यहां की तीन साल की सरकार व यहां के वर्तमान विधायक ने तो कुछ भी नही दिए है।

सांसद मोहन मण्डावी ने कहा कि

आज पूरे राज्य में केंद्र के मोदी सरकार हर घर नल हर घर जल व गली गली में नाली निर्माण , सीमेंट करण रोड ,गरीबो के लिए पक्का मकान आज हर गांव में 100 से ऊपर पक्का मकान बन रहा है । यहां की भूपेश सरकार डीजल व पेट्रोल में कुछ भी वैट टैक्स कम नही किया पेट्रोल में 77 पैसा व डीजल में 1.44 पैसा किया । क्या राज्य सरकार आज 35 रुपये ऊपर टेक्स वसूल रहा है ।कम से कम 10 रुपए कम करना था ।राज्य सरकार के नाकामी के कारण आज छत्तीसगढ़ पिछड़ रहा है ।सांसद जी ने कहा गांव की प्रत्येक मंगा के लिए मैं प्रयास करूंगा और फिर से ये गांव में आ के लोकार्पण करंगे । सांसद जी ने ग्राम मटिया ह में रामायण ,व गुरू घासीदास जी के याद कर पेटी खुद बजा कर मटिया के समस्त नागरिको को मन मोह लिया ।

लोकार्पण व भूमिपूजन कार्यक्रम में उपस्थित नेतागण
ग्राम पंचायत मटिया ह व आश्रित ग्राम सिररभाठा लोकार्पण कार्यक्रम में कांकेर लोकसभा के सांसद मोहन मंडावी , पूर्व विधायक विरेन्द्र साहू ,राजेन्द्र कुमार राय ,पूर्व कोषाध्यक्ष मोहन जैन ,मण्डल अध्यक्ष दुष्यन्त कुमार सोनवानी ,महामन्त्री द्वय सेवक महिपाल ,थानसिंह मण्डावी , जिला उपाध्यक्ष सुशीला सेवक साहू ,जनपद सदस्य श्रीमती वेद कुमारी गजेंद्र , पार्षद गन टीकाराम निषाद, हरीश निषाद, संतोष नेताम जी ,शंकर यादव, दाऊ सोनकर , हेमंत सोनकर ,धर्मेंद्र साहू जी ,खुटेरी के सरपंच नविता साहू , प्रकाश साँवरे एवम ग्राम मटिया के सरपंच दानी राम सिन्हा जी ,सेवा सहकारी समिति हल्दी के अध्यक्ष हरदेव सार्वा ,ग्राम समिति के अध्यक्ष ओमप्रकाश सिन्हा , शंकर निर्मलकर , विशेश्वर साहू ,कमलेश जैन ,आशिष सिन्हा , प्रदीप ठाकुर ,धावक कामता साहू , ,कुमार ठाकुर ,कुंजेस्वर सिन्हा , एवम गांव के समस्त नागरिक उपस्थित थे ।

A.S.S. TECHNOLOGY
dainikbalodnews

Recent Posts

केंद्र सरकार ने तीन प्रतिशत डीए आज फिर बढ़ाये, वहीं छत्तीसगढ़ के कर्मचारी फिर तीन प्रतिशत पीछे रहेंगे

दैनिक बालोद न्यूज।छत्तीसगढ़ में कर्मचारी एक बार फिर केंद्रीय कर्मचारियों से महंगाई भत्ता के मामले…

3 days ago

शरद पूर्णिमा में आज नि:शुल्क दवा युक्त खीर वितरण करेंगे नगर में

पिछले 20 वर्षों से इसी तरह शरद पूर्णिमा पर खीर वितरण कर रहे हैं दैनिक…

3 days ago

अंचल में 17 अक्टूबर से निकाली जायेगी माता देवालय दर्शन यात्रा

पौराणिक संस्कृति और मान्यताओं से लोगों को रूबरू कराने दैनिक बालोद न्यूज/ घनश्याम साव/ डोंगरगांव।प्राचीन…

3 days ago

प्रसिद्ध भजन गायिका शहनाज अख्तर आज इस नगर में सुमधुर भजनों की देगी प्रस्तुति

शरद पूर्णिमा के उत्सव पर रंगारंग आयोजन दैनिक बालोद न्यूज/घनश्याम साव/डोंगरगांव।भारत की प्रसिद्ध भजन गायिका…

3 days ago

बिग ब्रेकिंग न्यूज: कैबिनेट बैठक से पहले मुख्यमंत्री विष्णु देव ने साय ने कर्मचारियों के चार प्रतिशत डीए बढ़ाने की घोषणा

दैनिक बालोद न्यूज।मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने आज राज्य के कर्मचारियों को दीपावली का उपहार दिया…

3 days ago

प्लास्टिक रूपी रावण से निपटने के लिए दो पर्यावरण प्रेमियों ने स्वच्छता अभियान दैहान तरोद में चलाकर जागरुकता का संदेश दिया

सिर में प्लास्टिक की पन्नी हाथों में पानी बोतल व जागरूकता तख्ती लेकर संदेश दिया…

1 week ago
A.S.S. TECHNOLOGY