A.S.S. TECHNOLOGY
Recent

प्यार के दीवाने प्रेमी जोड़े ने लाॅज के अंदर पंखे पर फंदे से लटक कर दे दीं जान, दोनों विवाहित थे

A.S.S. TECHNOLOGY
A.S.S. TECHNOLOGY

दैनिक बालोद न्यूज/डेस्क।जीते जी प्यार में एक दुसरे के साथ न हो पाने पर मरने के बाद एक साथ  होने के सपने को लेकर राजनांदगांव जिले के डोंगरगढ़ में पहुना लॉज में गुरुवार को प्रेम प्रसंग के चलते महिला व पुरुष ने पंखे लटककर खुदकुशी कर ली। दोनों ही विवाहित थे। महिला के दो बेटे और पुरुष के एक बेटा है। घटना की शिकायत पर डोंगरगढ़ पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरु कर दी है।

लॉज का दरवाजा अंदर से था बंद

जिले के डोंगरगढ़ के पहुना लॉज में गुरुवार की सुबह करीब 12 बजे सनसनी फैल गई, जब कमरा नंबर पांच का दरवाजा खटखटाने के बाद भी नहीं खुला। फिर उसके बाद वहां रुकने वाले को मोबाइल पर संपर्क किया गया, लेकिन फोन रिसीव नहीं हुआ। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। डोंगरगढ़ पुलिस ने लॉज के मास्टर चाबी से दरवाजा को खोला तो अंदर महिला व पुरुष की पंखे पर फंदा लगाकर फांसी पर झूलता पाया। जिसके बाद परिजनों को सूचना देकर बुलाया गया, उसके बाद दोनों के शव को नीचे उतारा गया। दोनों 30 जून को लॉज में रुकने के लिए गए थे।

पांच साल से दोनों के बीच चल रहा था प्रेम संबंध

पुलिस ने बताया कि गौतम नगर स्ट्रीट 20 खुर्सीपार निवासी भिलाई के मुकेश कुमार (36 वर्ष) और गंडई निवासी लक्ष्मी देवांगन(25 वर्ष) ने बुधवार की देर शाम डोंगरगढ़ के पहुना लॉज में शव पंखे से लटका मिला। दोनों की शिनाख्त लॉज में दिए गए आधार कार्ड से हुई। उन्होंने अपने आप को पति-पत्नी बताया और बाकायदा आधार कार्ड भी जमा कराया दिया था। दरअसल लक्ष्मी का पति खुर्सीपार में परिवार समेत काम करने आया था। इस दौरान मुकेश का लक्ष्मी से प्रेम हो गया। इसकी जानकारी परिजनों को लगने के बाद पति परिवार के साथ गंडई चला गया। जिससे मुकेश और लक्ष्मी की मुलाकात का सिलसिला बंद हो गया था। फिर दोनों ने अपने प्लान के हिसाब से डोंगरगढ़ घूमने के बहाने लॉज में रुके थे।

मर्ग कायम कर जांच जारी

डोंगरगढ़ थाना प्रभारी एलेक्जेंडर किरो ने बताया कि दोनों ने अपने आप को पति-पत्नी बताकर लॉज में कमरा लिया था। फिर उसके बाद वहीं कमरे में पंखे से फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। जिनकी शिनाख्त आधार कार्ड से की गई। मर्ग कायम कर जांच में लिया गया है। महिला गंडई और पुरुष खुर्सीपार का रहने वाला है।

A.S.S. TECHNOLOGY
dainikbalodnews

Recent Posts

केंद्र सरकार ने तीन प्रतिशत डीए आज फिर बढ़ाये, वहीं छत्तीसगढ़ के कर्मचारी फिर तीन प्रतिशत पीछे रहेंगे

दैनिक बालोद न्यूज।छत्तीसगढ़ में कर्मचारी एक बार फिर केंद्रीय कर्मचारियों से महंगाई भत्ता के मामले…

3 days ago

शरद पूर्णिमा में आज नि:शुल्क दवा युक्त खीर वितरण करेंगे नगर में

पिछले 20 वर्षों से इसी तरह शरद पूर्णिमा पर खीर वितरण कर रहे हैं दैनिक…

3 days ago

अंचल में 17 अक्टूबर से निकाली जायेगी माता देवालय दर्शन यात्रा

पौराणिक संस्कृति और मान्यताओं से लोगों को रूबरू कराने दैनिक बालोद न्यूज/ घनश्याम साव/ डोंगरगांव।प्राचीन…

4 days ago

प्रसिद्ध भजन गायिका शहनाज अख्तर आज इस नगर में सुमधुर भजनों की देगी प्रस्तुति

शरद पूर्णिमा के उत्सव पर रंगारंग आयोजन दैनिक बालोद न्यूज/घनश्याम साव/डोंगरगांव।भारत की प्रसिद्ध भजन गायिका…

4 days ago

बिग ब्रेकिंग न्यूज: कैबिनेट बैठक से पहले मुख्यमंत्री विष्णु देव ने साय ने कर्मचारियों के चार प्रतिशत डीए बढ़ाने की घोषणा

दैनिक बालोद न्यूज।मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने आज राज्य के कर्मचारियों को दीपावली का उपहार दिया…

4 days ago

प्लास्टिक रूपी रावण से निपटने के लिए दो पर्यावरण प्रेमियों ने स्वच्छता अभियान दैहान तरोद में चलाकर जागरुकता का संदेश दिया

सिर में प्लास्टिक की पन्नी हाथों में पानी बोतल व जागरूकता तख्ती लेकर संदेश दिया…

1 week ago
A.S.S. TECHNOLOGY