A.S.S. TECHNOLOGY
Recent

भाजपा की जंबो कार्यकारिणी में मरे हुए लोगों को दिया पद, सूची से मचा हड़कंप।

A.S.S. TECHNOLOGY
A.S.S. TECHNOLOGY

दैनिक बालोद न्यूज/राजनांदगांव।भाजपा की जंबो कार्यकारिणी में मरे हुए लोगों को दिया पद,सूची से मचा हड़कंप,किसी भी संगठन में कार्यकारिणी का विस्तार इस ध्येय के साथ होता है कि कार्यकारिणी में जगह बनाने वाले कार्यकर्ता और नेता संगठन की बेहतरी के लिए कार्य करें,लेकिन राजनांदगांव में भाजपा के जिला अध्यक्ष मधुसूदन यादव की बहुप्रतिक्षित कार्यकारिणी में तीन ऐसे नाम हैं जो दिवंगत हो चुके हैं।अध्यक्ष की कार्यकारिणी को लेकर पार्टी स्तर पर काफी मेहनत करने का दावा किया जा रहा था लेकिन अब दिवंगतों का नाम इसमें होने से पार्टी की फजीहत हो रही है।

भारतीय जनता पार्टी की जिला कार्यकारिणी की घोषणा अध्यक्ष मधुसूदन यादव ने हाल ही में की है

करीब दो साल पहले यादव ने जिला भाजपा की कमान संभाली थी और तब से उनकी कार्यकारिणी का इंतजार हो रहा था।जिले में दूसरी बार पार्टी की कमान संभालने वाले यादव की टीम में कौन-कौन स्थान हासिल करेगा,इस पर सबकी निगाहें लगी थीं और उन्होंने दो सौ से ज्यादा लोगों की जंबो कार्यकारिणी की घोषणा की है।नई टीम में कई पुराने चेहरे हैं।इन नामों में से 3 नाम को लेकर जानकारी मिली है कि वे दिवंगत हो चुके हैं।यानि दिवंगतों को भी अपनी टीम में जगह दी है।जिला भाजपा की जंबो सूची में स्थाई आमंत्रित सदस्य के रुप में शामिल तीन नाम को लेकर जानकारी मिली है कि उनका निधन हो चुका है।इनमें 134 वें नंबर में दर्ज चंद्रप्रकाश शर्मा (अंबागढ़ चौकी)को लेकर जानकारी मिली है कि उनका दिसम्बर 2020 में निधन हो गया है। वे बांधाबाजार क्षेत्र के रहने वाले थे। इसी तरह 129 वें नंबर में मौजूद नाम सुनील जोशी (अंबागढ़ चौकी) का जनवरी 2021 में निधन हो गया है। एक और नाम 65 वें नंबर में मौजूद गणेश कोटले (पांडादाह) का भी निधन करीब 3 साल पहले हो गया है।

दिवंगतों के नाम कार्यकारिणी में आने के बाद शहर और जिले में चर्चा का माहौल है और लोग इसे लेकर भाजपा की सूची को लेकर कई तरह की बात कर रहे हैं ।

वहीं भाजपा प्रदेश प्रवक्ता नीलू शर्मा ने कहा कि

इस संबंध में उन्हें भी जानकारी मिली है मैंने इस संबंध में जिला अध्यक्ष को फोन लगाया था लेकिन बात नहीं हो पाई पर मानवीय भूल हो सकती है स्वाभाविक तौरजब जिला कार्यकारिणी की घोषणा होती है तो सारे कार्यकर्ता समावेश आवश्यकता भी होती है त्रुटि हुई है लेकिन यह जानबूझकर किया गया गलती नहीं है इस सूची में हमारे जो दिवंगत कार्य करता है निश्चित रूप से भारतीय जनता पार्टी हर कार्यकर्ताओं का सम्मान भी करती है उनके परिवार का भी सम्मान करती है इसमें जो तीनों का नाम आया है जब लिस्ट जारी होने के बाद क्या स्थिति बनी जिला अध्यक्ष जी का क्षेत्राधिकार विशेषाधिकार का मामला है बेहतर रूप से संगठनात्मक जिला भाजपा की कार्यकारिणी की जारी हुई है तो डिटेल जो है जिलाध्यक्ष बता पाएंगे। वहीं इस मामले में मुख्यमंत्री के बयान को लेकर उन्होंने कहा कि प्रदेश के संगठन की भी मुख्यमंत्री चिंता करें उनकी भी टीम की गठन नहीं हुई है राजनांदगांव के जिला संगठन कितने धडों में बांटा है वह किसी से छुपा नहीं है।

A.S.S. TECHNOLOGY
dainikbalodnews

Recent Posts

छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिला में पुलिस हिरासत में प्रशांत साहू के मौत होने के बाद कवर्धा एडिशनल एसपी सस्पेंड कर दिया है

गांववालों ने प्रशिक्षु आईपीएस द्वारा बंदी के साथ मारपीट की शिकायत की थी दैनिक बालोद…

16 hours ago

खस्ताहाल डोंगरगांव रोड पर जानलेवा गड्ढा, बड़े हादसे का इंतजार?लोनिवि का निकम्मापन आ रहा सामने पत्रकार दंपति हादसे का शिकार हुए

पीडब्ल्यूडी गहरी नींद में मरम्मत कार्य भी नहीं करा पा रहे है दैनिक बालोद न्यूज/घनश्याम…

6 days ago

मुख्यमंत्री विशेष सहायता योजना से योगेश साहू का हुआ नि:शुल्क किडनी ट्रांसप्लांट

दैनिक बालोद न्यूज/राजनांदगांव। मुख्यमंत्री विशेष सहायता योजना के तहत राजनांदगांव के ममता नगर निवासी योगेश…

1 week ago

नवविवाहिता ने दहेज प्रताड़ना से तंग आकर की थी आत्महत्या, पति और ससुर गिरफ्तार

दैनिक बालोद न्यूज/राजनांदगांव। डोंगरगांव थाना क्षेत्र में दहेज के लिए प्रताड़ित करने के कारण एक…

1 week ago

थाना सनौद पुलिस द्वारा 24 घंटे के भीतर 05 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार इलेक्ट्रानिक पैड चोरी का मामला

आरोपियों के कब्जे से चोरी गये मशरूका कीमती 90,000 रूपये को जप्त कर भेजी गई…

2 weeks ago
A.S.S. TECHNOLOGY