एक्सक्लूसिव_संदिग्ध परिस्थितियों में उनके ही घर के बिस्तर में मिली वृद्धा की शव। कहीं हत्या तो नहीं हुई…?

मौके पर डॉग स्क्वायड

बालोद/डौंडीलोहारा। जिले के थाना डौंडीलोहारा क्षेत्र स्थित ग्राम कसही में एक 65 वर्षीय वृद्धा की संदिग्ध परिस्थितियों में शव उनके घर के बिस्तर में मिलने से सनसनी फैल गई। दरअसल मामले की जानकारी उस वक्त लगी जब मृतिका का छोटे पुत्र जितेंद्र भिलाई से अपने परिवार के साथ अपने मां से मिलने गांव पहुंचे। अपनी मां को बिस्तर पर बड़े देख सन्न रह गए। बेटे ने मां के गले में किसी अज्ञात
वस्तु से गला दबाा हत्या करने की निशान देख इसकी सूचना तत्काल ग्रामीणों व डौंडीलोहारा पुलिस को दी। तो पुलिस ने सूचना पर तत्काल गांव पहुंच पूरे मामले से ना मिले देर रात के होने से घर को सील कर दिया। वही आज शनिवार सुबह बालोद पुलिस, दल्ली राजहरा सीएसपी सहित डौंडीलोहारा पुलिस मौके पर पहुंची और तफ्तीश के लिए डॉग स्क्वायड की टीम को बालोद से बुला मामले की जांच शुरू की।

मिली जानकारी के अनुसार मृतिका की तीन बेटे है और मृतिका तीनों बेटे को बाटा हिस्सा दे दे दिया है। जिनमें से छोटे और बड़े बेटे बाहर रह अपने व परिवार का जीविका चलाते है। तो वही मंझले बेटे गांव में ही अपनी मां के पास बगल घर मे रोजी मजदूरी कर अपने परिवार का पालन पोषण करते हैं। वही मृतिका तीनों बेटे से अलग स्वयं अपने घर में रहती थी। वही बीच-बीच मे बेटे बहू व उनके नाती पोते घर पहुच देखरेख किया करते थे। मैं दीवाली त्योहार पर अपने समाज से मिलने जब बड़े बेटे अपने मां के पास गांव पहुंचे तो इस मंजर को देख उनके हाथ पांव फूल गए और इसकी सूचना तत्काल ग्रामीण व पुलिस को दी।

अब्दुल अलीम खान, सीएसपी. दल्ली राजहरा

संदिग्ध परिस्थितियों में महिला के शव उनके घर में बिस्तर पर पड़े में की सूचना मिला था, जिस पर मौके पर पहुंचे विवेचना किया गया है। शव को देख घटना संदिग्ध प्रतीत होता है, पूरे मामले में विवेचना कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो पायेगा की महिला की हत्या हुई या मामला कुछ और है।