अपडेट- पत्नी को मुंहजोरी करना पड़ा महंगा, पति ने हत्या की वजह का किया खुलासा

बालोद। अर्जुन्दा थाना क्षेत्र के ग्राम कोड़ेवा में एक पति लुमेश कुमार कोसरे 24 वर्ष ने अपनी पत्नी कुंती बाई कोसरे की हत्या कर दी थी। जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा। हत्या की वजह का खुलासा करते हुए पति ने कहा कि पत्नी एक बात पर उससे मुंहजोरी कर रही थी। उस वक्त वह शराब के नशे में भी था। आवेश में आकर उसने पत्नी के सीने पर लात मार दी। मौके पर ही अंदरूनी चोट के कारण पत्नी ने दम तोड़ दिया।

दूसरे के घर ट्रैक्टर चलाने चला गया था पति, इससे नाराज थी पत्नी

अर्जुन्दा टीआई अरुण कुमार नेताम ने बताया कि पूछताछ में यह बात सामने आई कि आरोपी पति गांव के ही एक व्यक्ति का ट्रैक्टर चलाने का काम करता है लेकिन वह 2 दिन से दूसरे का ट्रैक्टर चलाने के लिए जा रहा था। जब ट्रैक्टर मालिक ने उसके काम पर ना आने की खबर दी तो पत्नी नाराज हो गई और पति को फोन कर कहने लगी कि जिसके यहां काम करते हो उसके यहां जाना चाहिए ना। दूसरे के यहां क्यों जाते हो। रात में जब पति काम करके आया तो वह शराब के नशे में भी था। इस दौरान पत्नी फिर वही बात लेकर बहस करने लग गई कि जहां काम करते हो वही किया करो। दूसरी जगह मत जाया करो। इस बात पर चिढ़ते हुए पति ने आवेश में आकर उसकी हत्या कर दी।

3 साल पहले हुई है शादी, डेढ़ साल का एक बच्चा भी है

मृतक पत्नी का मायका भिलाई क्षेत्र है। तीन साल पहले ही उसकी शादी हुई थी। डेढ़ साल का एक बच्चा भी है। परिवार में बड़े भाई, भाभी, मां और बहन भी रहते हैं। जो घटना के वक्त मौजूद थे। घरवालों को पहले यही लग रहा था कि मामूली विवाद हो रहा है लेकिन बात इतनी आगे बढ़ी कि पति ने हत्या ही कर दी। घटना के बाद गांव में दहशत व मातम का माहौल है।