बड़ी खबर- दल्लीराजहरा में बीएसपी के अधिकारी की दादागिरी आई सामने, गाली गलौज करते वीडियो भी हुआ वायरल, नागरिकों की शिकायत के बाद पुलिस ने दर्ज किया केस, देखिए वीडियो कैसे हो रही दबंगई

वायरल हुआ वीडियो

बालोद। दल्लीराजहरा के वार्ड 7 में अतिक्रमण हटवाने के नाम से पहुंचे बीएसपी के एक अधिकारी की दादागिरी सामने आई है। वहां पर मौजूद नागरिकों ने उक्त अधिकारी द्वारा की जा रही अभद्रता की वीडियो रिकॉर्डिंग भी की है तो वहीं यह वीडियो सोशल मीडिया में भी जमकर वायरल हो रही है।

नागरिकों की शिकायत के बाद नगर प्रशासक विभाग के अधिकारी बालमुकुंद सिंह के खिलाफ दल्ली राजहरा पुलिस ने धार 294, 506 का केस भी दर्ज कर लिया है। घटना वार्ड 7 की है। प्रार्थीया उषा साहू की शिकायत पर उनके खिलाफ मामला दर्ज हुआ है। नागरिकों का कहना है कि 12 जुलाई को सुबह 9 बजे मोहल्ले के ही चौकीदार ऋषि जो हमारे मोहल्ले की नर्सरी में चौकीदारी करता है, उसने नर्सरी के सीमेंट के पोल को ले जाकर अपने घर में घेरा कर रहा था।

जिसकी जानकारी हम लोगों के द्वारा बीएसपी प्रबंधक राजहरा को फोन के माध्यम से दी गई। तभी नगर प्रशासक विभाग के अधिकारी बालमुकुंद और रोहित कुमार टंडन आए। बालमुकुंद ने हमसे पूछा नहीं कि तुम लोग जीएम साहब को क्यों फोन लगाए हो। यहां क्यों बुलाए हो। गाली गलौज करने लगे। बोलने लगा कि यह बीएसपी की जगह है। इसे खाली करो। सभी मकान को तोड़वा दूंगा। जब मोहल्ले के हरीश कुमार ने गाली देने से मना किया तो उसे जान से मारने की धमकी देकर मारने के लिए दौड़ाया।

लोगों ने बीच-बचाव किया तब बालमुकुंद ने देख लेना तुम लोगों का मकान खाली करवा कर ही रहूंगा। 4 महीने से लगातार उक्त अधिकारी लोगों को परेशान कर रहा है। जिससे वार्ड वासियों में भय का माहौल है।