कोरोना इन बालोद- 15 लोगों को रिपोर्ट निगेटिव लेकिन कंटेनमेंट जोन से बाहर नही होगा जवाहर पारा इधर बाजार में बेखौफ हैं लोग

बालोद। बालोद के जवाहर पारा में एक युवक कोरोना पॉजिटिव निकला है तो उनके प्राइमरी संपर्क में आने आने वाले 15 लोगों की रिपोर्ट अब निगेटिव आई है। जिस मकान में युवक रहता था उक्त मकान मालिक की रिपोर्ट भी निगेटिव आई है। तो वही जो लड़के उक्त मकान में जिम में जाते थे वे भी अब निगेटिव रिपोर्ट आने पर राहत की सांस ले रहे हैं लेकिन रिपोर्ट तो निगेटिव आई है पर कंटेनमेंट जोन अभी भी यह इलाका बना रहेगा। बीएमओ एसके सोनी ने “दैनिक बालोद न्यूज़” को बताया कि जब तक कोरोना पॉजिटिव युवक ठीक होकर डिस्चार्ज नहीं हो जाता तब तक इस इलाके की निगरानी होती रहेगी। तो वही सर्दी खांसी से पीड़ित की भी रिकॉर्ड मेंटेन करेंगे। वार्ड में अगर किसी को भी सर्दी खांसी जुकाम होता है तो उनकी दोबारा कोरोना व ब्लड जांच होती रहेगी।

फिलहाल कंटेनमेंट जोन से बाहर नहीं किया जाएगा। अगर इस बीच किसी की तबीयत खराब होती है तो दोबारा उनकी कोरोना जांच होगी। प्रशासन ने जवाहर पारा के लोगों को अभी कहीं पर भी ज्यादा घूमने से मना किया है। अगर उन्हें जरूरी काम से जा रहे हैं तो बिना मास्क ना घूमने की अपील की गई है। ताकि संक्रमण का कोई खतरा ना हो।

बाजार में बेखौफ घूम रहे हैं लोग


शहर के भीतर कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद भी लोग समझ नहीं रहे हैं। खासतौर से बुधवारी बाजार सहित अन्य प्रमुख बाजारों में भी भीड़ देखने को मिल रही है तो सुरक्षा को लेकर भी कोई ध्यान नही दिया जा रहा है। मास्क का इस्तेमाल तक नहीं हो रहा है जो यह बताती है कि शहर के अलावा ग्रामीण क्षेत्रों से आने वाले लोग इतने लापरवाह है अगर इस तरह की लापरवाही चलती रहे तो वह दिन भी दूर नहीं कि शहर में कोई दूसरा पॉजिटिव मरीज भी निकल आए।