चोर के जिंदादिली इंसानियत देखकर आप भी बोल उठेंगे वाह उस्ताद वाह

दैनिक बालोद न्यूज/डेस्क।हरियाणा के जींद जिला मुख्यालय स्थित नागरिक अस्पताल के पीपी सेंटर से बुधवार (21 अप्रैल) को एक चोर ने कोरोना वायरस की लगभग 1700 वैक्सीन (Corona Vaccine) चुरा ली. लेकिन जब इस चोर को पता चला कि उसने जो सामान अस्पताल से चुराया है, उसमें कोरोना वैक्सीन रखी है तो चोर ने ईमानदारी दिखाते हुए इसे लौटा दी।

नोट में लिखा- सॉरी, पता नहीं था कोरोना की दवाई है

चोरी की गई कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccine) को चोर गुरुवार को थाने के बाहर चाय की एक दुकान पर खोखे में छोड़ गया. इसके साथ ही उसने वैक्सीन के साथ एक नोट भी छोड़ दिया, जिसमें लिखा है, ‘सॉरी, पता नहीं था कोरोना की दवाई है।

अब तक नहीं हुई है कोई गिरफ्तारी

जींद के डीएसपी जितेंद्र खटकर ने बताया, ‘एक नकाबपोश बाइक सवार गुरुवार दोपहर करीब 12:30 बजे चाय की दुकान पर आया और उसने एक बुजुर्ग आदमी को बैग दिया।
उसने कहा कि इसमें थाने के मुंशी की रोटी है।बाद में बैग से चोरी हुए 1710 कोरोना टीके बरामद हुए। जांच जारी है, लेकिन अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

वैक्सीन के साथ गायब हुई फाइलों का पता नहीं

जींद नागरिक अस्पताल के पीपी सेंटर से कोरोना वैक्सीन के अलावा कुछ फाइलें भी गायब हुई थीं, लेकिन अभी तक उनका कोई सुराग नहीं लगा है। अब सिविल लाइन थाना पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है और नकाबपोश युवक का पता लगाने में जुट गई है।

1270 कोविशील्ड और 440 कोवैक्सीन हुई थीं चोरी

बता दें कि जींद के नागरिक अस्पताल के पीपी सेंटर में बची हुई कोरोना की 1710 डोज को फ्रिज में रखा गया था। आधी रात को दो चोरों ने सेंटर के तालों को तोड़ कर वैक्सीन चुरा ली। चोरी हुई वैक्सीन में 1270 कोविशील्ड और 440 कोवैक्सीन हैं। इसके साथ ही चोर दूसरे कमरे में रखी इंक्वायरी फाइलें भी चोरी कर ले गए। चोरी की घटना का पता गुरुवार सुबह उस समय चला, जब स्टाफ पीपी सेंटर पर पहुंचा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *